नौकरानी ने लगाया मालिक पर रेप का आरोप, वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346885

नौकरानी ने लगाया मालिक पर रेप का आरोप, वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

घटना मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव की है, जंहा मालिक अपनी नौकरानी का बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक देह शोषण करता रहा.

नौकरानी ने लगाया मालिक पर रेप का आरोप, वीडियो बनाकर 3 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

छपरा : बिहार में मालिक द्वारा नौकरानी के बलात्कार का वीडियो बनाकर 3 साल यौन शोषण किए जानें का मामला सामने आया है. घटना मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव की है, जंहा मालिक अपनी नौकरानी का बलात्कार कर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर तीन साल तक देह शोषण करता रहा. इस मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

2019 में दुर्गा पूजा की रात की घटना 
जानकारी के अनुसार महिला ने अपने कार्य की मजदूरी नहीं देने से आखिरकार तंग और परेशान होकर पुलिस की शरण लेकर मालिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित महिला के अनुसार बलात्कार आरोपी मालिक बंसोही गांव निवासी पासपति सिंह का बेटा राजू सिंह है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने पति के साथ वहां जेनरल स्टोर में काम करते थे. वर्ष 2019 में दुर्गा पूजा के मेले में सभी परिजनों के जाने के बाद मालिक के द्वारा खाना बनाने के बहाने मुझे रोक लिया था. उसके बाद रात को मालिक ने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. विरोध करने पर चिल्लाने लगी तो उले पटकर राजू सिंह और विजेश सिंह ने बारी बारी बलात्कार किया और विजेश सिंह ने घटना का विडियो बना लिया.

मजदूरी मांगने पर पति से की मारपीट 
पीड़िता ने आगे बताया कि राजू सिंह वीडियों वायरल करने की धमकीं देकर लगातार यौन शोषण करने लगे. आखिर में तंग आकर सारी बात अपने पति को बताई. इस बारे में पुलिस को वर्ष 2021 में आवेदन भी दिया गया था, लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई, वहीं मजदूरी मांगने पर उन्होनें मेरे पति से मारपीट भी की थी.

घर में छेड़खानी

इसी दौरान 22 जून 2022 को रात में राजू सिंह अंदर घुस आए और छेड़खानी करने लगे. चिल्लाने पर आस पास के लोगों के आने की वजह से वह भाग गया. थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा दिए आवेदन पत्र फर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : जहानाबाद में उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 13 तस्करों और 34 शराबियों को किया गिरफ्तार

 

Trending news