Mahesh Babu पर टूटा दुखों पहाड़, पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, 2 महीने पहले मां को खोया था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1441839

Mahesh Babu पर टूटा दुखों पहाड़, पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, 2 महीने पहले मां को खोया था

Mahesh Babu Father Passed Away: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू इस वक्त अपने जीवन के सबसे कठीन दौर से गुजर रहे हैं. मंगलवार सुबह (15 नवंबर) उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

Mahesh Babu पर टूटा दुखों पहाड़, पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, 2 महीने पहले मां को खोया था

पटना: Mahesh Babu Father Passed Away: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू इस वक्त अपने जीवन के सबसे कठीन दौर से गुजर रहे हैं. मंगलवार सुबह (15 नवंबर) उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कृष्णा घट्टामनेनी ने मंगलवार सुबह 4 बजे हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांस ली. कृष्णा घट्टामनेनी को कार्डियक अरेस्ट के चलते सोमवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था. कृष्णा घट्टामनेनी ने 80 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. बता दें कि कुछ महीनों पहले महेश बाबू ने अपनी मां (Mahesh Babu Mother Demise) को खोया था और उससे पहले महेश के बड़े भाई का भी इसी साल जनवरी में निधन हो गया था.

हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती
महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर थे. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी जाना जाता था. कृष्णा घट्टामनेनी को  हार्ट अटैक के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भी शोक जताया है. फिल्म इंडस्ट्री में कृष्णा घट्टामनेनी के योगदान को उन्होंने याद किया. महेश बाबू के पिता के निधन की खबर सुनते ही उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं. टॉलीवुड के दिग्गज स्टार कृष्णा को सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कृष्णा घट्टामनेनी के निधन की खबर से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. दिग्गज एक्टर कृष्णा के निधन पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी दुख जताया.  

कौन थे कृष्णा घट्टामनेनी
तेलुगू सिनेमा में महेश बाबू के पिता का कृष्णा घट्टामनेनी बड़ा कद था. उन्हें सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी जाना जाता था. एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ साथ वो एक राजनेता भी थे. अपने 5 दशक के लंबे करियर में उन्होंने करीब 350 फिल्मों में काम किया. उन्हें काम के लिए उन्हें पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया गया था. कृष्णा घट्टामनेनी ने छोटे रोल्स से अपना फिल्मी करियर शुरूआत की थी. उन्होंने 1961 में एक्टिंग डेब्यू किया था. 1965 में आई फिल्म Thene Manasulu में वो बतौर लीड एक्टर दिखे थे. उन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता और तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार का दर्जा हासिल किया. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand Foundation Day: 22 साल का हुआ झारखंड, रांची के मोराबादी मैदान में भव्य कार्यक्रम

Trending news