लखीसराय में मदरसा विवाद मामले में पुलिस ने 36 लोगों पर किया केस दर्ज, आठ लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1608210

लखीसराय में मदरसा विवाद मामले में पुलिस ने 36 लोगों पर किया केस दर्ज, आठ लोग गिरफ्तार

शहर के पुरानी बाजार छोटी दरगाह मोहल्ले में शनिवार की शाम मदरसा की जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर दो पक्ष के बीच हुई जमकर मारपीट और हिंसक झड़प की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है.

लखीसराय में मदरसा विवाद मामले में पुलिस ने 36 लोगों पर किया केस दर्ज, आठ लोग गिरफ्तार

लखीसराय: लखीसराय में मदरसा विवाद में हुई हिंसक झड़प व मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 36 लोगों पर केस दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि शहर के पुरानी बाजार छोटी दरगाह मोहल्ले में शनिवार की शाम मदरसा की जमीन पर कब्जा जमाने को लेकर दो पक्ष के बीच हुई जमकर मारपीट और हिंसक झड़प की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. एसपी रौशन कुमार ने पूरी घटना की जांच और जख्मी से पूछताछ के बाद दोषी व्यक्ति को चिन्हित कर उसके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट में जख्मी समेत नामजद आरोपियों में से आठ लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. गिरफ्तार लोगों में पूर्व वार्ड पार्षद महेश प्रसाद सिन्हा एवं उनके पुत्र पंकज कुमार भी शामिल है.

घटना पर क्या कहते है एसपी 
एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बीते शनिवार की शाम मदरसा की जमीन और कमरे को लेकर विवाद के दौरान दो गुटों में हुई हिंसक झड़प व मारपीट मामले में दोनों पक्षों द्वारा अलग-अलग केस दर्ज कराया गया है. जिसमें दोनों पक्षों से तीन दर्जन लोग शामिल हैं. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई 
करते हुए आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल स्थिति सामान्य है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट-  राज किशोर

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 12th Result 2023 Live: जानें कब आएगा बिहार बोर्ड रिजल्ट, यहां पर करें चेक

Trending news