Bihar News : मधुबनी में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में दो छात्र डूबे, एक की हुई मौत
Advertisement

Bihar News : मधुबनी में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में दो छात्र डूबे, एक की हुई मौत

बाबू साहब ड्योढ़ी स्थित तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. लोग बच्चे को पानी में डूबते देख कर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई.

Bihar News : मधुबनी में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में दो छात्र डूबे, एक की हुई मौत

मधुबनी : मधुबनी में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई. अदअसल, घटना नगर थाना के बाबू साहब ड्योढ़ी स्थित तालाब की है. मूर्ति विसर्जन के वक्त दो छात्र तालाब में प्रवेश किए और गहरे पानी में चले गए. वहां मौजूद लोगों ने एक बच्चे को बचा लिया जबकि एक बच्चे की डूबने से मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला
बाबू साहब ड्योढ़ी स्थित तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. लोग बच्चे को पानी में डूबते देख कर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोग तालाब में घुसकर बच्चे को खोजने लगे. काफी मशक्कत करने के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला गया. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मृतक के छोटे भाई ने पानी में डूबने की सूचना अपनी मां को दिया. मां सूचना पाकर अस्पताल पहुंची, डॉक्टरों के द्वारा बच्चे को मृत बताने पर मां का रो-रो कर बुरा हाल है.

पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा शव
बच्चे के डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया. बालक संदीप अमन क्रिएटिव पब्लिक स्कूल में नौवीं कक्षा का छात्र था. बच्चे की मां ने बच्चे की मौत को लेकर स्कूल संचालक और कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. मृतक बच्चे की मां का कहना है कि स्कूल वाले सरस्वती पूजा को लेकर 25 जनवरी से ही बच्चे को स्कूल में रोक लिया था. वही आज शाम पानी में डूबने से मौत हो गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
छात्र मनीगाछी थाना क्षेत्र के नारायणपुर बाजार का निवासी था. मृतक बच्चे की मां आशा का काम कर शहर में किराए के मकान में रहकर बच्चे को पढ़ाती थी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया है. पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए- Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

Trending news