Bihar News : बेतिया में मां शारदे के विसर्जन में बजे अश्लील गाने, वीडियो वायरल
Advertisement

Bihar News : बेतिया में मां शारदे के विसर्जन में बजे अश्लील गाने, वीडियो वायरल

जीएमसीएच के इंटर्न छात्रों को प्रशासन की ओर से पहले ही निर्देश दिए गए थे, कि विसर्जन को प्रशासन के नियमों का पालन किया जाएगा. भक्ती गानों पर किसी प्रकार की रोक नहीं थी, लेकिन उन्होंने वो गाने नहीं बजाए.

Bihar News : बेतिया में मां शारदे के विसर्जन में बजे अश्लील गाने, वीडियो वायरल

पटना : बेतिया में मां शारदे के विसर्जन में जीएमसीएच के इंटर्न छात्रों ने सभ्यता और संस्कृति को तार तार कर दिया है. मेडिकल के यें छात्र और छात्राओं ने गले में भगवा गमछा डलाकर अश्लील गानों पर जमकर डांस किया. इनकी सुरक्षा में प्रशासन ने चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर रखें थे. जीएमसीएच से माँ शारदे कि प्रतिमा हाथी घोड़े के साथ सागर पोखरा तक पहुंचा जहां मां शारदे की प्रतिमा का विसर्जन किया गया.

छात्रों ने रोक के बाद भी बजाए अश्लील गाने
जीएमसीएच के इंटर्न छात्रों को प्रशासन की ओर से पहले ही निर्देश दिए गए थे, कि विसर्जन को प्रशासन के नियमों का पालन किया जाएगा. भक्ती गानों पर किसी प्रकार की रोक नहीं थी, लेकिन उन्होंने वो गाने नहीं बजाए. छात्रों ने प्रशासन के नियमों को तार-तार कर दिया. विसर्जन के दौरान छात्र सड़क पर अश्लील गाने बाए. सवाल किसी गाने पर नाचने और झूमने का नहीं है सवाल मां शारदे के विसर्जन पर इस तरह के अश्लील गाने और अश्लील नृत्य पर है. कहीं से भी इसे जायज नहीं कहा जा सकता है इस तरह के अश्लील गाना अश्लील नृत्य पूजा में आयोजन करना कहीं से भी जायज नहीं है.

बीपी मंडल कॉलेज में भी सरस्वती प्रतिमा पर लगी थी रोक
बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में सरस्वती प्रतिमा पर प्राचार्य ने रोक लगा दी थी. प्राचार्य के आदेश के बाद विद्यालय के अंदर महविद्यालय प्रशासन और छात्रों के बीच विवाद शुरू हो गया था. दरअसल, छात्रों ने कॉलेज परिसर में सरस्वती पूजा को लेकर प्राचार्य से अनुमती की मांग की थी. प्राचार्य ने सरस्वती पूजा के लिए प्रतिमा स्थापित नहीं करने का आदेश छात्रों को दिया. प्राचार्य के इस आदेश के बाद चर्चा का विषय बन गया है. प्राचार्य के इस आदेश का छात्र विरोध कर रहे थे और छात्र काफी आक्रोशित भी थे. छात्रों के विरोध को देखते हुए डीएम ने नियमों का पालन करने के निर्देश पर छात्रों को सरस्वती की प्रतिमा और भक्ति गानों को बजाने की अनुमति दी थी. 

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

ये भी पढ़िए- Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल

Trending news