Bihar News Highlights: 6वें चरण में वोटिंग के बीच पीएम मोदी का बिहार दौरा आज, सारण में इंटरनेट पर पाबंदी फिर बढ़ी, पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262957

Bihar News Highlights: 6वें चरण में वोटिंग के बीच पीएम मोदी का बिहार दौरा आज, सारण में इंटरनेट पर पाबंदी फिर बढ़ी, पढ़ें बड़ी खबरें

Bihar News Today:  खबर बिहार की सियासत की हो या चुनावी रण में वार-पटलवार का अपडेट. ज़ी बिहार-झारखंड आप तक हर जानकारी को सबसे पहले और सटीक अंदाज में पहुंचाता रहा है. ऐसे में अगर आप बिहार की खबरों को जानना चाहते हैं. तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां हम आपको बिहार से जुड़ी पल-पल की अपडेट देंगे.

Bihar News Live
LIVE Blog

Bihar News Today: बिहार में 6वें चरण में वोटिंग के बीच पीएम मोदी एक बार फिर से आज (शनिवार, 25 मई) बिहार आ रहे हैं. बीते 50 दिनों में यह पीएम का 9वां बिहार दौरा है. पीएम के दौरे को लेकर सियासी तापमान काफी चढ़ गया है. राजद अध्यक्ष लालू यादव ने पीएम के बिहार दौरे पर अटैक किया है. उधर सारण में चुनावी हिंसा के बाद इंटरनेट पर लगाई गई पाबंदी फिर से बढ़ा दी गयी है. जानिए अब कबतक इंटरनेट बैन रहेगा.

  1. Bihar News Live Today: खबर बिहार की सियासत की हो या चुनावी रण में वार-पटलवार का अपडेट. ज़ी बिहार-झारखंड आप तक हर जानकारी को सबसे पहले और सटीक अंदाज में पहुंचाता रहा है. ऐसे में अगर आप बिहार की खबरों को जानना चाहते हैं. तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां हम आपको बिहार से जुड़ी पल-पल की अपडेट देंगे.

 

25 May 2024
15:36 PM

PM Modi ने काराकाट में BJP प्रत्याशी के लिए मांगा वोट 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काराकाट पहुंचे. सुअरा हवाई अड्डा मैदान में चुनावी सभा आयोजित है, काराकाट के RLM प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा तथा सासाराम के बीजेपी प्रत्याशी शिवेश राम के लिए वोट मांगा. आरा के बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व सांसद गोपाल नारायण सिंह भी मौजूद है. 

 

15:24 PM
Bettiah News: बेतिया में वोटिंग %
 
बेतिया में एक बजे तक पश्चिम चंपारण में 38% हुआ मतदान
15:17 PM

Bihar News: बिहार में छठे चरण की वोटिंग %

छठे चरण में बिहार की 8 लोकसभा सीट पर सुबह से मतदान जारी है. 1 बजे तक का वोटिंग परसेंट पश्चिम चंपारण-37.75, पूर्वी चंपारण-37.57, सिवान-31.59, महाराजगंज-34.75, गोपालगंज-34.65, वैशाली-40.48, शिवहर-38.89, वाल्मीकीनगर-36.64 टोटल-36.48% मतदान 

15:07 PM

munger में अवैध देशी महुआ शराब जप्त 

मुंगेर कासिम बाजार थाना पुलिस ने छापेमारी के क्रम में 56 लीटर अवैध देशी महुआ शराब संग 1 टोटो को भी जप्त किया

13:46 PM

Patna News: Giriraj Singh ने Asaduddin Owaisi पर निशाना साधा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी के बिहार आने पर साधा निशाना कहा ओवैसी नहीं आये लगता है जिन्ना का जीन आ गया है. ओवैसी देश के वह नेता है, जो भारत को 2047 की स्थिति में लाना चाहते हैं. ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन है इसके सिवा जो राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान में उपस्थित नहीं हो, जिनका भाई कहता है 15 मिनट में भारत से  हिंदुओं को हम साफ कर देंगे. बिहार में उसका का विरोध होना चाहिए.

 

13:13 PM

Pataliputra में जमकर गरजे PM Modi

पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में पीएम नरेंद्र मोदी सभा को संबोधन किया. पीएम मोदी ने जनसभा में कार्यकर्ताओं के उत्साह पर कहा मनेर का लड्डू खा के आए हैं. क्योंकि मनेर के लड्डू में ताकत होती है. पीएम मोदी ने जनसभा में यह भी कहा कि 24 घंटे सेवा करने वाले मोदी है, और इंडिया गठबंधन पर निसाना साधते हुए कहा कि केवल झूठ बोलने लोगो का है ये बंधन.

13:10 PM

Chapra News: छपरा में प्रशासन सतर्क

छपरा महराजगंज में अब तक 24 प्रतिशत मतदान, छपरा के प्रशासन अभी भी सतर्क है, हत्या के पांचवे दिन भी भिखारी ठाकुर चौक पर पुलिस कर रही है निगरानी, महाराजगंज में 5 प्रत्याशी के किस्मत को मतदाता कर रहे ईवीएम में बंद, 4 जून को खुलेगा किस्मत का पिटारा

12:05 PM

Patna News: ओवैसी की बिहार में सियासी चाल 

असदुद्दीन ओवैसी पटना पहुंचे. ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निसाना साधते हुए कहा कि तीसरी मर्तबा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बने इसके लिए हम लोग काम कर रहे हैं. अमित शाह के द्वारा यह कहने की 400 के पास सीट दीजिए, हम लोग मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देंगे असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर वार करते हुए कहा कि वह तो पक्का आरक्षण और संविधान को भी खत्म कर देंगे. वह सब उनके इरादे है.

11:51 AM

Motihari News: EVM में आई खराबी 

मोतिहारी के सुगौली के बूथ संख्या 172 पर ईवीएम के तीन नंबर में आई खराबी, बताया जा रहा है कि एवीएम खराब होने के कारण करीब आधा घंटा मतदान बंद रहा और मतदान नहीं होने से मतदाता परेशान रहे, एवीएम बदलने के बाद मतदान शुरू किया गया. 

11:36 AM

Jehanabad News: आज जहानाबाद में CM नीतीश कुमार भरेंगे हुंकार 

जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गया के अतरी विधानसभा के मौलानगर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 4 बजे चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे. 

 

Trending news