बेगूसराय में 15 मामलों के आरोपी टॉप टेन शराब तस्कर विशाल कुमार चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement

बेगूसराय में 15 मामलों के आरोपी टॉप टेन शराब तस्कर विशाल कुमार चढ़ा पुलिस के हत्थे

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि बीते 8 अप्रैल को गुप्त सूचना पर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की खेप लाखों रुपये की ओपी क्षेत्र के चक्की टोल बहियार से एनएच 31 की तरफ जा रही थी.

बेगूसराय में 15 मामलों के आरोपी टॉप टेन शराब तस्कर विशाल कुमार चढ़ा पुलिस के हत्थे

बेगूसराय: बेगूसराय में अवैध शराब की तस्करी में लिप्त 15 अपराधिक मामलों के आरोपी विशाल कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. टॉप टेन की सूची में 1 नंबर पर ही नाम शामिल था. सगे भाई कुणाल कुमार पहले ही जेल भेजा जा चुका है. 

बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि बीते 8 अप्रैल को गुप्त सूचना पर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब की खेप लाखों रुपये की ओपी क्षेत्र के चक्की टोल बहियार से एनएच 31 की तरफ जा रही थी. एक पिकअप पर लदा 123 कार्टून विदेशी शराब को जब्त किया. घटनास्थल के पास से शराब लदे पिकअप गाड़ी के चालक, कुख्यात शराब माफिया कुणाल कुमार सहित 02 मोटरसाईकिल एवं 05 माबाईल के साथ बरामदगी व गिरफ्तारी हुई थी.

जिला पुलिस कप्तान ने बताया कि उस दौरान शराब माफिया विशाल कुमार पुलिस को चकमा देकर भाग गया था. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान द्वारा गठित टीम ने शराब माफिया एघु निवासी विशाल कुमार पर पैनी नजर के साथ साथ पुलिस टीम के द्वारा निगरानी की जा रही थी. 

एसपी ने बताया है कि बीते 25 अप्रैल की रात्री पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि शराब माफिया विशाल कुमार बड़ी खेप लाने निकला है जिसके बाद पुलिस टीम एलर्ट हो गई और बहादुर पुलिस टीम ने एनएच 31 के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया. एस पी ने आगे कहा कि गिरफ्तार माफिया विशाल कुमार पर पहले से ही अवैध शराब से संबंधित करीब 15 मामलें दर्ज है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  बहुत सवालों का जवाब दे दिया, अब और नहीं... आनंद मोहन ने रिहाई पर सवाल उठाने वालों को बोला प्रणाम

 

Trending news