Land For Job Scam: तेजस्वी यादव को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होना ही होगा
Advertisement

Land For Job Scam: तेजस्वी यादव को हाईकोर्ट से बड़ा झटका, 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होना ही होगा

 कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में तेजस्वी यादव की मुश्किलें कम नही हो है. तेजस्वी यादव को 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होना था. इस पेशी के समन को रद्द करने के लिए तेजस्वी यादव ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में तेजस्वी यादव की मुश्किलें कम नही हो है. तेजस्वी यादव को 25 मार्च को सीबीआई के सामने पेश होना था. इस पेशी के समन को रद्द करने के लिए तेजस्वी यादव ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी इस मांग को ठुकरा दिया है.

जिसके बाद अब लैंड फॉर जॉब मामले में पूछताछ के लिए तेजस्वी को 10.30 बजे दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में पेश होना होगा. याचिका पर सुनवाई गुरुवार को न्यायमूर्ति दिनेश कुमार शर्मा की अगुआई वाली पीठ ने की थी. 

सीबीआई ने जारी किया था समन 

गौरतलब है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में सीबीआई द्वारा जारी समन को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. सीबीआई ने तेजस्वी को 4, 11 और 14 मार्च के लिए तीन समन जारी किए थे, लेकिन वह व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए एक बार भी पेश नहीं हुए. बुधवार को उन्होंने हाईकोर्ट से सीबीआई के समन को रद्द करने की गुहार लगाई थी. 

सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को नौकरी के बदले जमीन मामले में राजद प्रमुख लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती को जमानत दे दी थी. सीबीआई ने इस मामले में कुल 16 लोगों को तलब किया था.

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news