बिहार में पुल गिरने पर लालू और तेजस्वी ने NDA पर दागे सवाल, कहा- इसमें किसका दोष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320900

बिहार में पुल गिरने पर लालू और तेजस्वी ने NDA पर दागे सवाल, कहा- इसमें किसका दोष

Lalu yadav and Tejashwi yadav : राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार में पुल के गिरने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार पुल गिर रहे है इस मामले में बिहार की सरकार क्या कदम उठा रही है.

बिहार में पुल गिरने पर लालू और तेजस्वी ने NDA पर दागे सवाल, कहा- इसमें किसका दोष

Bihar Bridge Collapse: बिहार में इन दिनों भारी बारिश के कारण कई पुल गिरने की घटनाएं हो रही हैं. पिछले कुछ दिनों में कई जिलों से पुल गिरने या उनके पिलर के ढहने की खबरें आई हैं. इस स्थिति पर राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार इसका दोष भी मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षियों को ही देंगे. कल एक ही दिन में 5 पुल ढहे है, पिछले 15 दिन में 12 पुल गिर चुके हैं. पुलों की स्थिति बहुत खराब है और इसका कोई हिसाब-किताब नहीं है. तेजस्वी यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 4 जुलाई यानी आज सुबह बिहार में एक और पुल गिरा. कल 3 जुलाई को ही अकेले 5 पुल गिरे. 18 जून से अब तक 12 पुल ध्वस्त हो चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस स्थिति पर चुप्पी साधे हुए हैं और कोई उत्तर नहीं दे रहे हैं. वे सोच रहे हैं कि इस भ्रष्टाचार को कैसे छुपाया जाए.

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमेशा भ्रष्टाचार, नैतिकता, सुशासन और गुड गवर्नेंस की बात करने वाले लोग अब इस स्थिति पर चुप हैं. वे दूसरों पर दोषारोपण करते हैं, लेकिन अपनी गलती नहीं मानते. इन घटनाओं से साफ है कि सरकार की नाकामी छुपाने की कोशिश हो रही है. 3 जुलाई को सीवान और छपरा में पुल गिरने की खबरें सामने आई थीं. सीवान के महाराजगंज में एक पुलिया देवरिया पंचायत में धमही नदी पर ध्वस्त हो गई. वहीं, छपरा के लहलादपुर प्रखंड के जनता बाजार में ढोढ़नाथ मंदिर के पास नदी पर बना पुल गिर गया. इसके अलावा महाराजगंज प्रखंड के नौतन सिकंदरपुर गांव के समीप गंडकी नदी पर बना दूसरा पुल भी ध्वस्त हो गया.

साथ ही कहा कि इन घटनाओं से साफ है कि बिहार में पुलों की स्थिति बहुत खराब है और बारिश ने इस समस्या को और गंभीर बना दिया है. सरकार को इस मुद्दे पर गंभीरता से ध्यान देने की जरूरत है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों और जनता को सुरक्षित रह सके.

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather Update: बिहार के इन 16 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी, खूब गरजेंगे और बरसेंगे बादल

 

Trending news