RJD Letter: प्रशांत किशोर ने मचाई लालू की पार्टी में खलबली, जगदानंद सिंह ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2324872

RJD Letter: प्रशांत किशोर ने मचाई लालू की पार्टी में खलबली, जगदानंद सिंह ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत

RJD Letter: प्रशांत किशोर द्वारा पार्टी बनाने के ऐलान के बाद राजद में हड़बड़ी मची है.वहीं इसको लेकर राजद ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर हिदायत है.

जगदानंद सिंह ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत

पटना: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की टेंशन बढ़ गई है. दरअसल, बीते दिनों प्रशांत किशोर ने ये ऐलान किया था कि उनका जनसुराज संगठन जल्द ही पार्टी में तब्दील होगा. प्रशांत किशोर अपनी पार्टी बनाने की मुहिम में जोरशोर से लगे हुए हैं. वहीं अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एक हिदायत दी है. उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनसुराज में सदस्य और सहयोगी नहीं बनने को लेकर दी गई है. जगदानंद सिंह ने प्रशांत किशोर की जनसुराज को बीजेपी की बी टीम बताया है.

जगनानंद सिंह ने लेटर जारी करते हुए कहा है कि आए दिन सभी जिलों में देखा जा रहा है कि राजद के नेता और कार्यकर्ता जनसुराज के सहयोगी तथा सदस्य बन रहे हैं जो एक चिंता का विषय है. जगदानंद सिंह ने अपने लेटर में आगे लिखा कि जनसुराज एक राजनीतिक पार्टी है और प्रशांत किशोर इसके संस्थापक हैं. जो भाजपा एवं देश के धर्मालंबी लोगों से संचालित और वित्तीय घोषित है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के नेताओं से आग्रह करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के बहकावे में आप ना आए. उनका इरादा राष्ट्रीय जनता दल को कमजोर करने और बीजेपी की शक्ति को बढ़ाने की है.

जगनानंद सिंह ने आगे लिखा कि जिन साथियों को लालू यादव का सामाजिक न्याय और सांप्रदायिक सौहार्द एवं बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर, महात्मा गांधी, डॉ. राम मनोहर लोहिया, ज्योतिबाई फूले, जननायक कर्पूरी ठाकुर, लोकनायक जयप्रकाश नारायण के विचारों से वास्ता है वह पार्टी के विरोधी में काम नहीं करें अथवा दल उन पर समुचित कार्रवाई करेगा. बता दें कि प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी बनाने को लेकर साफ किया है कि सदस्य पार्टी के संस्थापक के तौर पर जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में 31 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, ढाई लाख से अधिक कैश भी बरामद

Trending news