लालू परिवार के बचाव में उतरे ललन सिंह, कहा-गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं
Advertisement

लालू परिवार के बचाव में उतरे ललन सिंह, कहा-गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में धनशोधन की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को बिहार के कई शहरों एवं कई ठिकानों पर छापेमारी की. इसके बाद से बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है.

 (फाइल फोटो)

Patna: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में धनशोधन की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को बिहार के कई शहरों एवं कई ठिकानों पर छापेमारी की. इसके बाद से बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. इसी बीच JDU के नेता ललन सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई दो बार जांच कर साक्ष्य नहीं जुटा पाई है. 

ट्वीट करके कही ये बात 

उन्होंने ट्वीटकर के बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि  "नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई दो बार जांच कर साक्ष्य नहीं जुटा पाई.लेकिन 9 अगस्त 2022 के बाद अचानक दिव्यशक्ति से उनको साक्ष्य मिलने लग गया और लालू प्रसाद एवं उनके परिजनों के यहां भारी छापेमारी हुई, खोदा पहाड़ निकली चुहिया.अरे भाई...! साक्ष्य नहीं भी मिलता तो साक्ष्य दिखाने के लिए पालतू तोतें कुछ भी कर सकते हैं.गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं.अखबार कहता है- 'एके इंफोसिस्टम के कारण छापा डाला गया है'... जिसका नौकरी से कोई लेना-देना नहीं है.लेकिन खैर पालतू तोतें अपने मालिक का निर्देश पाकर कुछ भी कर सकते हैं, अघोषित आपातकाल जो है.गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का निर्मम आचरण देश में पहली बार हुआ है, देश इसको याद रखेगा.दमन चाहे जितना कर लें, 2024 में देश भाजपा मुक्त होगा."

 

लालू ने भी ट्वीट करके साधा निशाना 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ट्वीट करके कहा, "हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है. हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी.आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है. क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?"

Trending news