Kurhani Bypoll: उपचुनाव में कब जाएंगे प्रचार करने तेजस्वी यादव? उपमुख्यमंत्री ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1459281

Kurhani Bypoll: उपचुनाव में कब जाएंगे प्रचार करने तेजस्वी यादव? उपमुख्यमंत्री ने दिया जवाब

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर रवाना हो गए हैं. इस दौरान उन्हें छोड़ने के लिए छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और परिवार के अन्य सदस्य भी गए थे. लालू यादव पिछले हफ्ते ही सिंगापुर से लौटे थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर रवाना हो गए हैं. इस दौरान उन्हें छोड़ने के लिए छोटे बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और परिवार के अन्य सदस्य भी गए थे. लालू यादव पिछले हफ्ते ही सिंगापुर से लौटे थे. लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्या से परेशान हैं. दिसंबर के पहले हफ्ते उनका ऑपरेशन भी हो सकता है. इसी बीच लालू के सिंगापुर जाने के बाद तेजस्वी यादव भी पटना वापस लौट आएं हैं. 

केंद्र सरकार पर बोला हमला 

पटना वापस आते ही तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य सरकार को केंद्र से कोई भी सहयोग नहीं मिल रहा है. किसी भी योजना में 50 फीसदी राशि केंद्र और 50 फीसदी राज्य सरकार देती है, लेकिन कभी भी इससे ज्यादा राशि का भुगतान राज्य सरकार को करना पड़ता है. 

उन्होंने आगे कहा कि जब से राज्य में NDA सरकार टूटी है, तब से केंद्र सरकार लगातार बिहार की अनदेखी कर रहा है. उन्होंने कहा कि हमें केंद्र की तरफ से कोई भी सहयोग नहीं मिल रहा है. इससे पहले भी कई बिहार सरकार के मंत्री केंद्र सरकार पर यही आरोप लगा चुके हैं. 

इन दिन करेंगे कुढ़नी उप चुनाव में प्रचार 

कुढ़नी उपचुनाव को लेकर महागठबंधन की तरह की कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है. इसी कड़ी में अब बिहार के उपमुख्यमंत्री भी 30 नवंबर और 2 दिसंबर को  प्रचार करने जाएंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. बता दें कि उपचुनाव में जदयू मनोज कुशवाहा को महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया गया है. 

 

Trending news