KK Pathak: शिक्षकों की जान आफत में डालकर खुद लंबी छुट्टी पर जाएंगे केके पाठक!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2271546

KK Pathak: शिक्षकों की जान आफत में डालकर खुद लंबी छुट्टी पर जाएंगे केके पाठक!

KK Pathak: बिहार में गर्मी से छात्रों के बीमार होने की खबरें लगातार आ रही थी. पूरे राज्य में गर्मी से हाहाकर मच गया था, क्योंकि स्कूल के कई बच्चे बेहोश हो रहे थे, जिसकी वजह से उनको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. इस बीच बिहार शिक्षा के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने लंबे अवकाश पर जाने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आवदेन दिया है. 

लंबी छुट्टी पर जाएंगे केके पाठक!

KK Pathak: बिहार शिक्षा के अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने लंबे अवकाश पर जाने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को आवदेन दिया है. बताया जा रहा है कि केके पाठक से सीएम नीतीश कुमार नाराज हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 3 जून से 30 जून तक केके पाठक छुट्टी पर रहेंगे. केके पाठक के अचानक अवकाश पर जाने के निर्णय से अब कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. माना जा रहा है कि स्कूलों में टाइमिंग विवाद और शिक्षकों की छुट्टी की वजह से उन्होंने ऐसा किया है.

आपको ध्यान होगा कि 29 मई दिन बुधवार बिहार में गर्मी से छात्रों के बीमार होने की खबरें लगातार आ रही थी. पूरे राज्य में गर्मी से हाहाकर मच गया था, क्योंकि स्कूल के कई बच्चे बेहोश हो रहे थे, जिसकी वजह से उनको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में 8 जून तक सभा स्कूलों को पूरी तरह से बंद करने का आदेश जारी किया था. मगर, केके पाठक ने सीएम के इस आदेश में संशोधित करवा के शिक्षकों की ड्यूटी लगा दी. जिसकी वजह से माना जा रहा है कि सीएम नीतीश केके पाठक से नाराज हैं.

इतना ही नहीं 31 मई दिन शुक्रवार को बिहार माध्यमिक शिक्षा के निदेशक कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव सेवानिवृत हो रहे हैं. कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव को सेवा विस्तार देने की केके पाठक ने अनुशंसा की थी. मगर, सरकार ने इसे स्वीकार नहीं किया है. बिहार में माना जाता है कि केके पाठक के बेहद भरोसेमंद अधिकारी कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव हैं.

यह भी पढ़ें:नीतीश 72,सम्राट,114,तेजस्वी 251 चुनावी सभा के साथ आगे, बिहार में रहा रैलियों का रेला

केके पाठक ने शिक्षकों को इतनी भीषण गर्मी में स्कूल आने का आदेश जारी किया है. बिहार में कहा जा रहा है कि शिक्षकों की जान आफत में डालकर केके पाठक खुद अवकाश पर जाने वाले हैं. वहीं, बच्चों के लिए स्कूल बंद होने के बाद शिक्षक भी छुट्टी की मांग कर रहे हैं. हालांकि, अभी इनकी ये मांग अभी पूरी होती दिखाई नहीं दे रही हैं.

Trending news