Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked Online : ईद से पहले सलमान खान को बड़ा झटका! रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म
Advertisement

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked Online : ईद से पहले सलमान खान को बड़ा झटका! रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked Online: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज होने का साथ ही ये इंटरनेट पर लीक हो गई है.

Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked Online : ईद से पहले सलमान खान को बड़ा झटका! रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

पटना:Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked Online: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज होने का साथ ही ये इंटरनेट पर लीक हो गई है. फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश,  राघव जुयाल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और भूमिका चावला मुख्य रोल में है. इसके अलावा फिल्म में साउथ एक्टर राम चरण भी कैमियो रोल करते हुए नजर आने वाले हैं.

ऑनलाइन लीक हुई किसी का भाई किसी की जान

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर मिक्सड रिव्यूज देखने को मिल रहे हैं. फिल्म रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई. एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म अब HD प्रिंट में Filmyzilla 123movies, Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movierulz, Telegram, Tamilrockers वगैरह पर आसानी से उपलब्ध है. हालांकि सलमान खान की फिल्म से पहले भी कई मूवीज रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो गई है, जिसमें शहजादा, मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे, सेल्फी जैसे बड़े बजट की फिल्म शामिल है.

HD में फिल्म उपलब्ध

कुछ पोर्टल्स पर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p और HD में भी उपलब्ध है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर तगड़ा असर देखने को मिल सकता है. वहीं, फिल्म को स्टार्स और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी का भाई किसी की जान पूरे देश में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. जिसमें हर दिन 16,000 से ज्यादा शो दिखाए जाएंगे.

पहले दिन 15-20 करोड़ का कारोबार

फैंस के बीच पठान के बाद 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक किसी का भाई किसी की जान के लिए खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिन फिल्म की तगड़ी कमाई हो सकती है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले दिन ये 15-20 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024 Begusarai Seat: मोदी लहर में बेगूसराय में खिला कमल, 2019 में गिरिराज ने कन्हैया को हराया, जानिए ताजा समीकरण

Trending news