अपहरण हुई लड़की का शव बरामद,अपराधियों ने होने वाली भाभी से पहले किया रेप फिर गला दबाकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1498874

अपहरण हुई लड़की का शव बरामद,अपराधियों ने होने वाली भाभी से पहले किया रेप फिर गला दबाकर की हत्या

बिहार में अरवल पुलिस की विफलता का एक और अध्याय जुड़ गया. पुलिस की लापरवाही और अनदेखी के कारण आरोपियों ने 24 वर्षीय लड़की को मौत के घाट उतार दिया. मामला सदर थाने से जुड़ा हुआ है, जहां गुमशुदगी की रिपोर्ट 35 दिन पहले ही सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. 

अपहरण हुई लड़की का शव बरामद,अपराधियों ने होने वाली भाभी से पहले किया रेप फिर गला दबाकर की हत्या

अरवलः बिहार में अरवल पुलिस की विफलता का एक और अध्याय जुड़ गया. पुलिस की लापरवाही और अनदेखी के कारण आरोपियों ने 24 वर्षीय लड़की को मौत के घाट उतार दिया. मामला सदर थाने से जुड़ा हुआ है, जहां गुमशुदगी की रिपोर्ट 35 दिन पहले ही सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया था. इसके बावजूद भी पुलिस ने लापरवाही बरती, जिसके कारण एक लड़की की जान चली गई. 

अपराधियों ने युवती पर डाला 10 किलो नमक 
वहीं पुलिस इधर-उधर छानबीन करती रही और उधर आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब हो गया. लड़की को अपहरण कर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को दफना दिया गया और लाश को गलाने के लिए ऊपर से नमक छिड़क दिया गया. बिहार की अरवल पुलिस और पटना पुलिस ने गुरुवार को शव पटना के जानीपुर थाना क्षेत्र के गांजा चक गांव के समीप एक झाड़ी में जमीन खोदकर दफन किया गया, सब को बाहर निकाला गया. अपराधियों ने ऊपर से 10 किलो नमक डाल दिया गया ताकि शव को गलाया जा सके.

शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी पुलिस 
वहीं मामला दर्ज होने के 20 दिन बाद पुलिस नींद से जागी और आरोपी बिजेंद्र को गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ में जुट गई.आरोपी ने पहले से पुलिस को काफी चकमा दिया. फिर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी के निशानदेही पर शव को बरामद किया और जमीन से निकाली गई. शव काफी गल चुका था, उसके कुछ हिस्से ही बचे हुए थे. युवती की पहचान उसके कपड़ो से की गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपराधी से पूछताछ कर रही है.
इनपुट- संजय कुमार रंजन

यह भी पढ़ें- मोतिहारी चिमनी विस्फोट में हुई मजदूरों की मौत पर मुख्यमंत्री मर्माहत, पीड़ित परिवारों के प्रति व्यक्त की गहरी संवेदना

Trending news