Kartik Aaryan के Character Dheela 2.0 सॉन्ग ने यूट्यूब पर बनाया नया कीर्तिमान, हासिल किए रिकॉर्डतोड़ व्यूज
Advertisement

Kartik Aaryan के Character Dheela 2.0 सॉन्ग ने यूट्यूब पर बनाया नया कीर्तिमान, हासिल किए रिकॉर्डतोड़ व्यूज

Kartik Aaryan, Shehzada, Character Dheela 2.0: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  हाल ही में कार्तिक की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) का लेटेस्ट सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला 2.0' (Character Dheela 2.0

Kartik Aaryan के Character Dheela 2.0 सॉन्ग ने यूट्यूब पर बनाया नया कीर्तिमान, हासिल किए रिकॉर्डतोड़ व्यूज

पटना: Kartik Aaryan, Shehzada, Character Dheela 2.0: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा और लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  हाल ही में कार्तिक की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) का लेटेस्ट सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला 2.0' (Character Dheela 2.0) रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद से 'कैरेक्टर ढीला 2.0' गाना ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा के इस गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर नया रिकॉर्ड बनाया है.

Character Dheela 2.0 सॉन्ग ने यूट्यूब पर बनाया कीर्तिमान

शनिवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्रामपर  लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. कार्तिक ने इस वीडियो में फिल्म 'शहजादा' से 'कैरेक्टर ढीला 2.0' के यूट्यूब व्यूज के बारे में जानकारी दी है. कार्तिक के इस वीडियो के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 'कैरेक्टर ढीला 2.0' ने यूट्यूब पर वर्ल्डवाइड 50 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, जो किसी भी बॉलीवुड गाने के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड है. बता दें कि कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शहजादा का ये लेटेस्ट गाना 'कैरेक्टर ढीला 2.0' यूट्यूब पर नंबर-1 पर ट्रेंड कर रहा है.

हासिल किए रिकॉर्डतोड़ व्यूज

बता दें कि बीते साल 'भूल भुलैया 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  नए साल में फिल्म 'शहजादा' के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. इससे पहले फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रखा है. ऐसे में कार्तिक की इस फिल्म को 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में कृति सेनन भी लीड रोल में मौजूद हैं. इन दोनों के अलावा दिग्गज कलाकार परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला भी फिल्म में अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में 1 अप्रैल से महंगी हो जाएगी रजिस्ट्री, फ्लैट और दुकानों की रजिस्ट्री में 15%-30% बढ़ोतरी

Trending news