Bihar News: नालंदा में ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar News: नालंदा में ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया और जांच के लिए पोस्टमार्टम की शुरुआत की. शरीरों पर हुए कटे-छटे के निशान से यह सुझाव दिया जा रहा है कि ट्रेन की झटका लगने से हुई मौतें हो सकती हैं.

Bihar News: नालंदा में ट्रेन की चपेट में आने से दंपति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पटना : नालंदा के खुदागंज थाना इलाके के नटेसर-फतुहा रेलखंड के शोभा विगहा गांव में पति और पत्नी का शव रेलवे ट्रैक के पास बरामद हुआ. दोनों मृतकों की पहचान 75 वर्षीय सिद्धेश्वर महतो और उनकी 70 वर्षीया पत्नी सुरजू देवी के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों का शव कब्जे में कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, बुधवार को दोनों ही पति और पत्नी बाजार से लौट रहे थे, लेकिन उन्हें घर पहुंचने के लिए रेलवे ट्रैक को पार करना था. ट्रैक पार करने के दौरान दोनों ही ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. गांववालों ने इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति को देखकर स्थानीय पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया और जांच के लिए पोस्टमार्टम की शुरुआत की. शरीरों पर हुए कटे-छटे के निशान से यह सुझाव दिया जा रहा है कि ट्रेन की झटका लगने से हुई मौतें हो सकती हैं.

मृतक दंपति के पुत्र ने बताया कि उनके माता-पिता बाजार करने गए थे और उनकी मौत के बाद परिवार का हाल बहुत दुखद है. पुलिस ने घटना की जानकारी देने के लिए परिवार से संपर्क किया है और जांच जारी है. इस दुखद समय में परिवार के सदस्यों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं और हम उनके दुख में साथी हैं. इस घातक घटना से सभी को सतर्क रहने और सुरक्षित रहने की आवश्यकता है, खासकर ऐसे जगहों पर जहां रेलवे लाइन किनारे से गुजरती हैं.

ये भी पढ़िए- Diwali 2023 Puja Muhurat: दिवाली पर ज्योतिषी से जानें घर और ऑफिस में पूजा का शुभ समय

 

Trending news