संजय जायसवाल के रबर स्टांप वाले बयान पर जदयू हमलावर, कहा-जिसे पीएम नहीं कंट्रोल कर सके...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1332335

संजय जायसवाल के रबर स्टांप वाले बयान पर जदयू हमलावर, कहा-जिसे पीएम नहीं कंट्रोल कर सके...

गुरुवार को मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम नरेंद्र मोदी रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित नहीं कर सके तो कोई और कैसे उन्हें चला सकता है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की ओर से जो बयान दिया गया है, वो बिलकुल गलत है.

संजय जायसवाल के रबर स्टांप वाले बयान पर जदयू हमलावर, कहा-जिसे पीएम नहीं कंट्रोल कर सके...

पटनाः बिहार में नई सरकार के गठन के बाद से नीतीश कुमार निशाने पर हैं. भाजपा लगातार उनपर हमलावर हो रही है. इसी बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बुधवार को नीतीश कुमार को रबर स्टॉम्प और रिमोट कंट्रोल वाला सीएम कहा था. गुरुवार को इसी बात पर जदयू के नेता विजय चौधरी ने जवाबी हमला बोला है. विजय चौधरी ने यह भी कहा कि भाजपा में ऐसे कई नेता हैं, जिन्हें नितीश के करीबी होने की सजा मिली है. 

नीतीश का विरोध करने की मिल रही सजा
गुरुवार को मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम नरेंद्र मोदी रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित नहीं कर सके तो कोई और कैसे उन्हें चला सकता है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की ओर से जो बयान दिया गया है, वो बिलकुल गलत है. अभी भाजपा में एक फैशन है, जो नेता नीतीश कुमार जितना विरोध करेगा, उसको पार्टी में उतनी तरजीह मिलेगी. भाजपा में तमाम ऐसे नेता हैं, जिन्हें नीतीश कुमार का करीबी होने की सजा मिली है.

मदरसों के सर्वे पर भी दिया जवाब
मदरसों का सर्वे कराने के सवाल को जदयू नेता और मंत्री विजय कुमार चौधरी ने बेमानी बताया है. उन्होंने कहा कि इस मांग के पीछे कुछ और नजर आ रहा है. सरकार की ओर से मदरसों को खोलने की अनुमति दी जाती है, उन्हें मान्यता और अन्य चीजें सरकार की ओर से दी जाती हैं. डे टू डे में उनकी मॉनिटरिंग होती रहती है. ऐसे में सर्वे की क्या जरूरत है. भाजपा की ओर से अपराध बढ़ने का सवाल उठाए जाने पर विजय कुमार चौधरी ने कहा कि अपराध खत्म कभी नहीं हुए. सरकार बदलने के बाद अपराध बढ़े भी नहीं हैं. घटनाएं होती रहती हैं, जिनका खुलासा भी होता रहता है.

जदयू ने भी कहा कि कांग्रेस के बिना देश में कोई मजबूत फ्रंट नहीं बन सकता है. काग्रेस की ओर से उठाए गए सवाल को जायज बताते हुए जदयू नेता और मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि केंद्र की सरकार को टक्कर देने के लिए विपक्षी दलों में एकता जरूरी है. ये हम भी कह रहे हैं, हमे सामने जो चुनौती है, उसका सामना करना है. नेता कौन होगा के सवाल पर विजय चौधरी ने कहा कि ये आगे मिल बैठकर तय होगा.

 

Trending news