Bihar Politics: जगदानंद सिंह फिर बनेंगे RJD के प्रदेश अध्यक्ष, आज करेंगे नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357707

Bihar Politics: जगदानंद सिंह फिर बनेंगे RJD के प्रदेश अध्यक्ष, आज करेंगे नामांकन

RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को एक और बार प्रदेश की कमान मिलना तय हो गया है. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पहली पसंद अभी भी जगदानंद बने हुए हैं. शनिवार को लालू यादव ने उनसे मुलाकात की थी.

 (फाइल फोटो)

Patna: RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को एक और बार प्रदेश की कमान मिलना तय हो गया है. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद की पहली पसंद अभी भी जगदानंद बने हुए हैं. शनिवार को लालू यादव ने उनसे मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने जगदानंद सिंह को मनाया था, जिसके बाद उनका प्रदेश अध्यक्ष बने रहने का रास्ता साफ हो चुका है. वो आज प्रदेश अध्यक्ष के लिए नामांकन करेंगे. 

गौरतलब है कि लालू यादव ने जगदानंद सिंह को देश अध्यक्ष की कमान संभालने का कहा है. इसके बाद वो इस पद पर बने रहने के लिए तैयार हुए हैं.  हालांकि जगदानंद की अनिच्छा की खबर के बाद कई बड़े नाम प्रदेश अध्यक्ष की रेस में शामिल हो गए थे. जिसमे अब्दुल बारी सिद्दिकी, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, भूदेव चौधरी जैसे बड़े नाम थे. 

पहले जताई थी अनिच्छा

हाल में ही  आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए जब जगदानंद से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैंने इस बारे में लालू प्रसाद यादव को महीनों पहले बता दिया था.मेरा मन नहीं थका है लेकिन शरीर तो थक चुका है.. लेकिन शीर्ष नेतृत्व जो निर्देश होगा, उसका पालन करना होगा. इससे मैं भीअछूता नहीं हूं. 

इस दौरान उन्होने तेजस्वी यादव के सीबीआई द्वारा जमानत रद्द करने के मामले पर भी बात की थी और निशाना साधते हुए कहा था कि सीबीआई अभी तक किधर सोई हुई थी. अब सीबीआई पर कोई भी भरोसा नहीं करता है. सीबीआई अब केंद्र सरकार के इशारे पर चल रही है. उसे ढंग से काम भी करने नहीं दिया जा रहा है. 

 

Trending news