IPL Mini Auction 2023 में इन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश! लग सकती है 10 करोड़ से ज्यादा की बोली
Advertisement

IPL Mini Auction 2023 में इन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश! लग सकती है 10 करोड़ से ज्यादा की बोली

IPL Mini Auction 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के हर सीजन में होने वाली नीलामी में कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बरसात होती है और इस बार के नीलामी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है.

IPL Mini Auction 2023 में इन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश! लग सकती है 10 करोड़ से ज्यादा की बोली

पटना: IPL Mini Auction 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के हर सीजन में होने वाली नीलामी में कुछ खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बरसात होती है और इस बार के नीलामी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. इस बार की नीलामी भले ही छोटी हो, लेकिन इस बार भी कई खिलाड़ी 10 करोड़ रुपये या उससे ज्यादा कमा सकते हैं. आइए ऐसे ही खिलाड़ियों पर एक नजर डालते हैं.

बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स आईपीएल में पहले भी सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन चुके हैं, बाद में पैट कमिंस और फिर क्रिस मॉरिस ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा है. स्टोक्स इस बार पूरे सीजन के लिए उपलब्ध रहने वाले हैं तो उनके लिए निश्चित तौर पर बिडिंग वॉर देखने को मिलेगी.

सैम कर्रन

सैम कर्रन ने आईपीएल में अब तक ठीक प्रदर्शन किया है और आईपीएल के पिछला सीजन में चोट के कारण नहीं खेल पाने के बाद वो वापसी को बेताब होंगे. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने के बाद  उन पर पैसों की बारिश देखने को मिल सकती है.

मयंक अग्रवाल

भारत की तरफ से मयंक अग्रवाल का 10 करोड़ रूपये से अधिक की कीमत हासिल करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में इकलौता  हो सकता है. भले ही मयंक को पंजाब ने रिलीज कर दिया है, लेकिन ओपनिंग बल्लेबाज मयंक के पास ऐसी स्किल है जिनके कारण वो काफी महंगे रहने वाले हैं.

जेसन होल्डर

आईपीएल में कैरेबियन ऑलराउंडर जेसन होल्डर को उतने अधिक मौके तो नहीं मिले हैं, लेकिन जब भी उन्हें खेलने का मौका मिला है तो उन्होंने खुद को साबित किया है. अच्छी गेंदबाजी और बड़े हिट लगाने में माहिर होल्डर पर भी टीम बड़ा दांव लगा सकती है.

कैमरन ग्रीन

ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन के बारे में ऑक्शन से पहले काफी चर्चा हो रही है और ऐसा माना जा रहा है कि नीलामी में उन्हें काफी मोटी रकम मिल सकती है. ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन ओपनिंग करने के साथ साथ अच्छी गेंदबाजी भी कर सकते हैं.

निकोलस पूरन

पिछले सीजन के ऑक्शन में निकोलस पूरन ने 10 करोड़ रूपये से अधिक की कीमत हासिल की थी, लेकिन उन्हें एक बार फिर से नीलामी का हिस्सा बनना होगा. पूरन एक विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो अकेले मैच पलटने का माद्दा रखते हैं. 

एडम जैंपा

ऑस्ट्रेलिया के लिए लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में एडम जैंपा कमाल का प्रदर्शन करते हैं. टी20 क्रिकेट में उनका काफी प्रभाव अधिक रहता है.  टी20 क्रिकेट में जैंपा को हालिया समय में सफलता के कारण वो अच्छी कमाई कर सकते हैं.

ट्रेविस हेड

ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड इस समय शानदार फॉर्म में  हैं. हेड ने टेस्ट क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन किया है, लेकिन टेस्ट में उनका स्ट्राइक-रेट अदभुत रहा है. हेड लगातार बड़े शॉट लगाने में माहिर हैं  ऐसे में कोई टीम उन्हें भी बड़ी रकम ऑफर कर सकती है.

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Auction: दो करोड़ की बेस प्राइस में नहीं है कोई भारतीय खिलाड़ी, जानें किस देश के खिलाड़ियों पर बरसेगा सबसे ज्यादा पैसा

Trending news