IPL Auction 2023 से पहले रणवीर सिंह ने बताया, ऑक्शन में कौन खिलाड़ी होगा मालामाल
Advertisement

IPL Auction 2023 से पहले रणवीर सिंह ने बताया, ऑक्शन में कौन खिलाड़ी होगा मालामाल

IPL Auction 2023, Ranveer Singh:  कोच्चि में शुक्रवार को आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन होने जा है. इस ऑक्शन के लिए लगभग सभी टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली हैं.

IPL Auction 2023 से पहले रणवीर सिंह ने बताया, ऑक्शन में कौन खिलाड़ी होगा मालामाल

पटना:IPL Auction 2023, Ranveer Singh:  कोच्चि में शुक्रवार को आईपीएल 2023 के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन होने जा है. इस ऑक्शन के लिए लगभग सभी टीमों ने अपनी तैयारी पूरी कर ली हैं. वहीं ऑक्शन से पहले बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने भी इसको लेकर बड़ी बात कही है.  कोच्चि में होने वाले ऑक्शन पर उन्होंने खुलकर बात करते हुए कहा कि किस खिलाड़ी पर ऑक्शन में  पैसों की बारिश हो सकती है. बॉलीवुड स्टार ने कहा कि इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और सैम कर्रन को ऑक्शन में भारी-भरकम पैसे मिल सकते हैं.

कौन खिलाड़ी होगा मालामाल

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने कहा कि ऑक्शन के सबसे महंगे खिलाड़ी इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और सैम कर्रन हो सकते हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि सैम कर्रन से ज्यादा बेन स्टोक्स को पैसै मिल सकते हैं. रणवीर सिंह ने कहा कि बेन स्टोक्स ने बड़े मौकों पर हर बार शानदार खेल दिखाया है, इस वजह से बेन स्टोक्स को आईपीएल ऑक्शन में काफी पैसे मिल सकते हैं. उनके पास चमक है और सुपरस्टार जैसी मौजूदगी तथा विशेषता है. मुझे लगता है कि स्टोक्स ऑक्शन के सबसे महंगे साबित होंगे.

ये भी पढ़ें- Gold Rate in Bihar (23rd December 2022): सोने की कीमतों में भारी बढ़ोतरी, जानें बिहार में कितना हुआ महंगा

कीरोन पोलार्ड का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना मुश्किल

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने इसके अलावा आईपीएल की सबसे कामयाब टीम मुंबई इंडियंस के बारे में भी बात की. रणवीर सिंह ने कहा कि कीरोन पोलार्ड का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना मुंबई इंडियंस के लिए काफी मुश्किल होगा. बता दें कि कीरोन पोलार्ड इस सीजन से आईपीएल को अलविदा कह चुके हैं. आईपीएल 2010 से ही वो मुंबई इंडियंस के साथ थे. मुंबई इंडियंस की सफलता में कीरोन पोलार्ड का बड़ा हाथ माना जाता है. रणवीर सिंह ने कहा कि कैमरून ग्रीन और सैम कर्रन शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन दोनों में से कोई कीरोन पोलार्ड का कोई विकल्प है. कीरोन पोलार्ड का मुबंई इंडियंस के लिए योगदान काबिले तारीफ है.

Trending news