Bhagalpur News: कोहरे ने कम कर दी विजिबिलिटी, इन ट्रेनों का बदला समय, जानिए नई समय सारिणी
Advertisement

Bhagalpur News: कोहरे ने कम कर दी विजिबिलिटी, इन ट्रेनों का बदला समय, जानिए नई समय सारिणी

बिहार में मौसम की गिरावट लगातार जारी है. राज्य के कोहरे का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोहली की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी. जिस वजह से कई ट्रेनों के रूटों में बदलाव किया गया है.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार में मौसम की गिरावट लगातार जारी है. राज्य के कोहरे का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. कोहली की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी. जिस वजह से कई ट्रेनों के रूटों में बदलाव किया गया है. इसके अलावा कई ट्रेनों के समय में भी बदलाव हो रहा है. 

भागलपुर में पड़ी कोहरे की मार 

भागलपुर में कोहरे और ठंड की वजह से लगातार रेलवे पर इसका असर पड़ रहा है. इससे अब लोग भी प्रभावित हो रहे हैं. कोहरे की वजह से ट्रेन का परिचालन सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है. अब हावड़ा-पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस 12023 हावड़ा से अपने निर्धारित समय 14:05 के स्थान पर 15:05 पर चलेगी.13413 मालदा टाउन दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय के बजाय 10 को 00: 05 बजे मालदा टाउन से चलेगी.  

ट्रेनों की रफ़्तार में की गई है वृद्धि 

रेलवे पीआरओ रूपा मंडल ने इसको लेकर कहा कि यात्रियों को रही दिक्कत का हमे खेद हैं. हम कोहरे से निपटने का प्रयास कर रहे हैं. हम ट्रेन को निश्चित समय से चलाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी वजह से भारतीय रेलवे ने कोहरे के कारण ट्रेनों को देरी से बचाने के लिए गाड़ी की रफ़्तार बढ़ाने को भी कह दिया है. ट्रेनों की स्पीड को 60 किमी प्रति घंटे से बढ़ाकर 75 किमी प्रति घंटा कर दिया गया है.  रेल मंत्रालय ने ट्रेन ड्राइवर को कहा कि वह कोहरे के दौरान सभी सावधानियों का पालन करें. 

Trending news