IND vs SA 3rd T20: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारत, जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379455

IND vs SA 3rd T20: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारत, जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे  तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 7 बजे इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर इस श्रृंखला पर पहले ही कब्जा जमा लिया है.

IND vs SA 3rd T20: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी भारत, जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

पटना: IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे  तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज शाम 7 बजे इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेला जाएगा. टीम इंडिया ने सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर इस श्रृंखला पर पहले ही कब्जा जमा लिया है. ऐसे में आज भारतीय टीम क्लीन स्वीप के इरादे से मैदान में उतरेगी. 

कोहली और राहुल को आराम
टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप से पहले यह आखिरी अंतरराष्ट्रीय टी20 मुकाबला है. ऐसे में भारतीय टीम आज के मुकाबले में अपनी वर्ल्ड कप तैयारियों को अंतिम रूप देना चाहेगी. इस मुकाबले में टीम इंडिया अपनी बेंच स्ट्रेंथ आजमा रही है. इसके लिए  इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल जैसे स्टार खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ऐसे में श्रेयस अय्यर भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.

हेड टू हेड: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अब तक कुल 22 टी20 मैच खेले जा चुके हैं. इनमें भारतीय टीम ने 13 और दक्षिण अफ्रीका ने 8 मैच में जीत हासिल की है. वहीं एक मैच बेनतीजा भी रहा है.

पिच और मौसम का कैसा है मिजाज: इंदौर में स्थित होलकर स्टेडियम भारत के सबसे छोटे मैदानों में से एक है. यहां की बाउंड्रीज काफी छोटी है. यहां की पिच बल्लेबाजों की मददगार रहती है. ऐसे में आज के मैच में रनों की बरसात होने की पूरी संभावना है. यहां दूसरी पारी में हल्की ओस गिरने की भी संभावना है. ऐसे में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रह सकती है. मैच के वक्त इंदौर में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना न के बराबर है. 

पॉसिबल प्लेइंग-11: 
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव,  श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, आर अश्विन, अर्शदीप सिंह, शाहबाज अहमद

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), टेंबा बावुमा (कप्तान),  रीली रॉसू, एडन मार्करम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पारनेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, एनरिक नॉर्किया

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की सादगी और हॉटनेस दोनों से ढाया कहर, फैंस हुए मदहोश

Trending news