Ind Vs Pak: शाहीन अफरीदी फिर बने काल! रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड कर रच दिया इतिहास
Advertisement

Ind Vs Pak: शाहीन अफरीदी फिर बने काल! रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड कर रच दिया इतिहास

Asia Cup 2023, Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला कोई भी मैच दोनों देश के लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है. फैंस को हमेशा से भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी में में जोरदार टक्कर देखने को मिलती है. एशिया कप 2023 में आज भारत-पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा है.

Ind Vs Pak: शाहीन अफरीदी फिर बने काल! रोहित शर्मा और विराट कोहली को बोल्ड कर रच दिया इतिहास

पटना: Asia Cup 2023, Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला कोई भी मैच दोनों देश के लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण हो जाता है. फैंस को हमेशा से भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी में में जोरदार टक्कर देखने को मिलती है. एशिया कप 2023 में आज भारत-पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा है. ऐसे में पाकिस्तान के गेंदबाज भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे हैं. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर भारतीय बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं.

शाहीन अफरीदी ने पहले कप्तान रोहित शर्मा और फिर विराट कोहली को बोल्ड करके भारत को बड़ा झटका दिया. शाहीन की गेंद पर आउट होने से पहले विराट कोहली ने 7 गेंदों पर 4 रन तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 22 गेंदों पर 11 रन बनाए. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने भारत के इन दो स्टार बल्लेबाजों के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इसके साथ ही शाहीन ने विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को किसी एक फॉर्मेट में एक ही मैच में बोल्ड करने वाले पहले गेंदबाज हैं.इससे पहले भी कई मौकों पर शाहीन अफरीदी भारत के बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशान किया है. वहीं बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली के आउट होने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस सोशल मीडिया लगातार कमेंट्स कर दोनों बल्लेबाजों के आउट होने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले शाहीन अफरीदी ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भी बोल्ड आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया था. फैंस लगातार कमेंट करके भारत के इन दो स्टार बल्लेबाजों को ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. जिसके भारत की शुरुआत काफी खराब रही. यह टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला है.

 ये भी पढ़ें- Most Runs in Asia Cup: एशिया कप में ज्यादा रन वाले बल्लेबाज के नाम, देखें टॉप 5 बल्लेबाज़

 

Trending news