IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने विश्व कप में भारत से लगातार मिली हार पर कहा, भ्रम तोड़ने के लिए उत्सुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1914031

IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने विश्व कप में भारत से लगातार मिली हार पर कहा, भ्रम तोड़ने के लिए उत्सुक

IND vs PAK: पाकिस्तान ने पुरुष एकदिवसीय विश्व कप मैच में अभी तक भारत को नहीं हराया है और तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि जब दोनों टीमें शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी तो उनकी टीम इस भ्रम को तोड़ने के लिए उत्सुक है.

IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज ने विश्व कप में भारत से लगातार मिली हार पर कहा, भ्रम तोड़ने के लिए उत्सुक

पटना:IND vs PAK: पाकिस्तान ने पुरुष एकदिवसीय विश्व कप मैच में अभी तक भारत को नहीं हराया है और तेज गेंदबाज हसन अली ने कहा है कि जब दोनों टीमें शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी तो उनकी टीम इस भ्रम को तोड़ने के लिए उत्सुक है. पाकिस्तान के लिए जो बात उत्साहजनक है वह यह है कि इस प्रारूप में उसका भारत पर समग्र जीत-हार का रिकॉर्ड है. शनिवार का मैच पाकिस्तान और भारत द्वारा एक दशक के बाद भारतीय धरती पर एक-दूसरे के खिलाफ वनडे खेलने का पहला उदाहरण है.

हसन ने कहा, "रिकॉर्ड टूटने के लिए ही होते हैं और हम भी 50 ओवर के विश्व कप में भारत को नहीं हरा पाने के भ्रम को तोड़ने के लिए उत्सुक हैं. यह भारत है जो दबाव में होगा क्योंकि यह उनका घरेलू मैदान है और प्रशंसक समर्थन के लिए आ रहे हैं. इस तरह के बड़े मैच में हमेशा दबाव होता है लेकिन हम शुरुआत में ही गति हासिल करने और मुकाबला जीतने की कोशिश करेंगे.'' "यह दुनिया में सबसे अच्छी (खेल) प्रतिद्वंद्विता है. कई खिलाड़ी पहले ही इस बारे में बात कर चुके हैं कि दुनिया भर में हर कोई इस मैच को कैसे देखता है. टीम इस खेल के लिए उत्साहित है, और इसलिए मैं ऐसे स्थान पर खेलने जा रहा हूं जहां बड़ी संख्या में प्रशंसक मौजूद हैं। एक लाख दर्शक,हम मैच का इंतजार कर रहे हैं। ”

बता दें कि पाकिस्तान ने नीदरलैंड पर 81 रन की आसान जीत के साथ अपने 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप अभियान की शुरुआत की, इसके बाद हैदराबाद में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड 345 रन का सफलतापूर्वक पीछा किया. हसन का मानना ​​है कि टूर्नामेंट में लगातार जीत के साथ शुरुआत करने वाले पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम का आत्मविश्वास बढ़ा दिया है. बता दें कि हसन अली को नसीम शाह के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- IND vs PAK मैच से पहले बच्ची की मौत से आहत हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी, टूटा दुखों का पहाड़

Trending news