IND vs PAK Dream11 Prediction: विराट कोहली को बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1913522

IND vs PAK Dream11 Prediction: विराट कोहली को बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND vs PAK Dream11 Prediction: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. ये मैच शनिवार को दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.

IND vs PAK Dream11 Prediction: विराट कोहली को बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, इन 11 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

पटना:IND vs PAK Dream11 Prediction, Today match: आईसीसी विश्व कप 2023 का बारहवां मुकाबला मेजबान भारत और उसके चिरप्रतिद्वी पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. दोनों देशों के खिलाफ ये मुकाबला अहमदाबाद में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. बता दें कि अहमदाबाद की पिच पर आम तौर पर बड़े-बड़े रन देखने को मिलते हैं. ऐसें में संभावना है कि इस मैच में भी भारत के बल्लेबाज हाई स्कोर बनाते हुए दिखे. भारत की कोशिश होगी की वो इश मैच को जीतकर दुर्गापूजा से पहले देशवासियों बड़ा तोहफा दे. वहीं दूसरी तरफ पाकिसतान की कोशिश होगी की वो विश्व कप में अफने विजयी अभियान को बरकरार रखे. ऐसे में अगर आप भी भारत-पाकिस्तान मैच में ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद करने वाले हैं.

भारत- पाकिस्तान पिच रिपोर्ट (IND vs PAK Pitch Report)

नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद की पिच की अगर बात करें तो यहां की पिच पर ढ़ेर सारे रन देखने को मिलते हैं. यहां की पिच पर बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए कुछ न कुछ जरुर होता है. यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी आसान मानी जाती है. बल्लेबाज यहां की पिच पर तेजी से रन बना सकते हैं, ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को एक हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकता है. लेकिन नई गेंद से तेज गेंदबाज और मिडिल ओवर्स में स्पिनर्स गेम में थोड़ी मदद जरूर मिल सकती है.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए ड्रीम11 टीम(IND vs PAK Dream 11)

कप्तान: विराट कोहली

उप कप्तान: हार्दिक पांड्या

विकेट कीपर: केएल राहुल, मोहम्मद रिज़वान

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, विराट कोहली, अब्दुल्ला शफीक

ऑल राउंडर: हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, इफ्तिखार अहमद

गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, हसन अली

IND vs PAK संभावित प्लेइंग 11 (IND vs PAK Possible Playing 11)

भारत प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपक), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज

 पाकिस्तान प्लेइंग 11

इमाम उल हक, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद नवाज, हसन अली, हारिस रऊफ

.ये भी पढ़ें- IND vs PAK: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर मंडराया बारिश का खतरा, मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट

Trending news