Ind Pak Match: भारत की जीत ने बढ़ा दी खुशियां, खुशी से झूम उठा बॉलीवुड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1408535

Ind Pak Match: भारत की जीत ने बढ़ा दी खुशियां, खुशी से झूम उठा बॉलीवुड

Ind Pak Match: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रविवार को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर दिवाली की पूर्व संध्या पर मिली रोमांचक जीत के लिए टीम इंडिया, खासकर विराट कोहली को बधाई देते हुए बॉलीवुड की कई पीढ़ियों ने मनाया उत्सव.

Ind Pak Match: भारत की जीत ने बढ़ा दी खुशियां, खुशी से झूम उठा बॉलीवुड

Ind Pak Match: ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रविवार को टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर दिवाली की पूर्व संध्या पर मिली रोमांचक जीत के लिए टीम इंडिया, खासकर विराट कोहली को बधाई देते हुए बॉलीवुड की कई पीढ़ियों ने मनाया उत्सव. द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने देश का मिजाज व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, बधाई हो टीम इंडिया.

फरहान अख्तर ने विराट कोहली की अपने निजी ताबीज को चूमते हुए एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, ह्वाट, ए. बॉस. विराट कोहली यू एब्सल्यूट ब्यूटी. पूर्व मिस यूनिवर्स और आर्या स्टार सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, व्हाट ए गेम.

आज हमने विश्व कप जीता
गीतकार जावेद अख्तर ने ट्विटर पर लिखा कि आज कई लोगों ने क्या महसूस किया, विराट, तुमको सात खून माफ, बहुत-बहुत धन्यवाद. जीते रहो. रितेश देशमुख ने एक ठेठ भारत प्रशंसक की तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की. आज तो हम विश्व कप ही जीत गए एट-आईएम कोहली जय हिंद (आज, हमने विश्व कप जीता है. जय हिंद).

टी20 करियर की विराट की सर्वश्रेष्ठ पारी
विराट कोहली की 53 गेंदों में 82 रनों की शानदार पारी ने उन्हें देश का नाम बना दिया है. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की ओर से निर्धारित 160 रनों के लक्ष्य का पीछा भारत कर रही थी. द मेन इन ब्लू ने स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 40 रन बनाकर चार विकेट गंवाए. इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने 113 रन की साझेदारी की. मैच के बाद भावुक हुए विराट ने इस पारी को अपने टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी बताया. 
इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: पाक के खिलाफ किंग कोहली की पारी को लेकर बोले रोहित शर्मा-ये उनकी है सर्वश्रेष्ठ पारी

Trending news