डीजी शोभा अहोत्कर से विवाद मामले के बाद IG विकास वैभव का ट्रांसफर, मुख्यालय बुलाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1589422

डीजी शोभा अहोत्कर से विवाद मामले के बाद IG विकास वैभव का ट्रांसफर, मुख्यालय बुलाया

होमगार्ड डीजी शोभा अहोतकर से विवाद के बाद आईजी विकास वैभव का ट्रांसफर कर दिया गया है. उनके साथ डीआईजी विनोद कुमार को भी वहां से हटा दिया गया. 

डीजी शोभा अहोत्कर से विवाद मामले के बाद IG विकास वैभव का ट्रांसफर, मुख्यालय बुलाया

पटनाः डीजी शोभा अहोत्कर से विवाद के बाद सुर्खियों में आए IG विकास वैभव का ट्रांसफर हो गया है. उन्हें मुख्यालय बुला गया है. विकास वैभव ने पत्र लिखकर काम न कर पाने की स्थिति और जान पर खतरे जैसी बातें कही थीं. इसके पहले उन्होंने डीजी शोभा अहोत्कर पर गाली-गलौज करने के आरोप भी लगाए थे. इस मामले ने तब बहुत तूल पकड़ लिया था और बात सीएम नीतीश कुमार तक भी पहुंची थी. ट्रांसफर के मामले में गृह विभाग ने नोटिस जारी कर दिया है. 

मुख्यालय के लिए बुलाया
जानकारी के मुताबिक, होमगार्ड डीजी शोभा अहोतकर से विवाद के बाद आईजी विकास वैभव का ट्रांसफर कर दिया गया है. उनके साथ डीआईजी विनोद कुमार को भी वहां से हटा दिया गया. आईपीएस विकास वैभव और डीआईजी विनोद कुमार को वेटिंग फॉर पोस्टिंग रखा गया है. दोनों पुलिस अफसरों को मुख्यालय बुलाया गया है. गृह विभाग ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी कर दिया है.

ये था मामला
बता दें कि विकास वैभव ने डीजी शोभा अहोतकर से जान का खतरा बताते हुए हटाने की मांग की थी. ये सारा विवाद के एक ट्वीट से शुरू हुआ था. ट्वीट विकास वैभव का बताया जाता है, जिसमें उन्होंने डीजी पर गाली देकर बात करने का आरोप लगाया था. हालांकि वह ऑरिजनल ट्वीट डिलीट हो गया था, लेकिन इसका स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा था. इसके बाद IG विकास वैभव को नोटिस भी भेजा गया था. अब दोनों अफसरों को फिलहाल पुलिस मुख्यालय में जॉइन करने के लिए कहा गया है. हालांकि शोभा अहोतकर अब भी होमगार्ड की DG बनी हुई हैं.

 

Trending news