एम्स में इलाज कराने आए मरीजों के परिजनों और गार्ड के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पहुंची तो हुआ मामला शांत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770109

एम्स में इलाज कराने आए मरीजों के परिजनों और गार्ड के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस पहुंची तो हुआ मामला शांत

खबर दानापुर के फुलवारी शरीफ से है, जहां एम्स पटना में इलाज कराने गए परिजनों और गार्ड में जमकर मारपीट हो गई. गार्ड ने मिलकर पहले मरीज के परिजनों को बंधक बनाकर पीटा तो इसको देखकर अन्य मरीजों के परिजन जब गार्ड पर आक्रोशित हुए तो गार्ड से भी तू-तू, मैं-मैं हो गई.

(फाइल फोटो)

दानापुर: खबर दानापुर के फुलवारी शरीफ से है, जहां एम्स पटना में इलाज कराने गए परिजनों और गार्ड में जमकर मारपीट हो गई. गार्ड ने मिलकर पहले मरीज के परिजनों को बंधक बनाकर पीटा तो इसको देखकर अन्य मरीजों के परिजन जब गार्ड पर आक्रोशित हुए तो गार्ड से भी तू-तू, मैं-मैं हो गई. एक गार्ड और मरीज के परिजनों में मारपीट हो गई, इसके बाद पूरा एम्स परिसर रण क्षेत्र में तब्दील हो गया. लोग वीडियो बनाने लगे. काफी देर हंगामा होने के बाद जब इस हंगामे का वीडियो स्थानीय पत्रकार बनाने लगे तो उसके मोबाइल पर भी एम्स के गार्ड ने झपट्टा मारकर उसे तोड़ दिया. 

जिसके बाद हंगामा और बढ़ गया और देखते ही देखते दो पक्षों में यह विवाद बढ़ता नजर आने लगा. बाद में एम्स में रहने वाली पुलिस जब मौके पर पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ. जिस तरह से तस्वीर दिखाई दे रही है उससे तो यही लग रहा है कि एम्स में गार्डों का इस कदर दबदबा है कि मरीज के परिजन त्राहिमाम करते रहते हैं. इसी का आक्रोश था कि गार्ड और परिजनों में मारपीट शुरू हो गई. हालांकि इस मामले में जांच के लिए जी मीडिया के रिपोर्टर ने पब्लिक रिलेशन ऑफिसर से जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी प्राप्त हुई है अभी तक हम छुट्टी पर चल रहे हैं 2 दिन पहले हुए मारपीट का मामला है, जांच कर लेते हैं जिसके बाद ही बता पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- शेखपुरा में 21 पुलिसकर्मियों पर चला कोर्ट का डंडा, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मरीज और उनके परिजन इलाज के लिए एम्स परिसर में आते हैं ऐसे में गार्ड का इस तरह का व्यवहार समझ से परे है. इसके साथ ही जब गार्डों को मीडिया का मोबाइल कवर कर रहा था तो उनके साथ भी उनका जो व्यवहार रहा वह भी सोचनीय है. ऐसे में जहां मरीज के परिजन अपने साथ आए मरीज के अच्छे इलाज की सोच लेकर आते हैं वहां अगर गार्ड इस तरह की कोशिश करते हैं तो लोगों की परेशानी बढ़ती है. 

Trending news