गुमला पुलिस ने 2.35 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार
Advertisement

गुमला पुलिस ने 2.35 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार

गुमला पुलिस नशीली पदार्थ के बेचने और खरीदने वाले तथा सेवन करने वाले के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. जिसके तहत यह सफलता मिली है. गुमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाया, जिसमें दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

गुमला पुलिस ने 2.35 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार

गुमलाः गुमला पुलिस ने 2.35 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवकों में गुमला के हुसैन नगर निवासी मोहम्मद रजा उर्फ मोनू लोहरदगा रोड स्थित कुम्हार टोली के सौरभ साहू के नाम शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक गोमेद ब्राउन शुगर की कीमत 25 हजार रुपये तक आंकी जा रही है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि गुमला पुलिस नशीली पदार्थ के बेचने और खरीदने वाले तथा सेवन करने वाले के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. जिसके तहत यह सफलता मिली है. गुमला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी अभियान चलाया, जिसमें दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया है. बरामद ब्राउन शुगर की कीमत 25 हजार रुपये तक बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार खरका पुल के पास खड़ा होकर दोनों युवक ब्राउन शुगर बेच रहे थें. इसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिली तो तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को खरका के पास से ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी कई महत्वपूर्ण बाते बताई है. जो आने वाले समय में नाशा विरोधी अभियान में कारगर सिद्ध होगी.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के अनुसार कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि खरका पुल के पास दो लोग ब्राउन शुगर बेच रहे हैं. सूत्रा के मुताबिक पुलिस ने कार्रवाई की और दो युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों अपराधियों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के कहना है कि इस मामले में अन्य अपराधियों को भी जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- पटना में नौकरी मांगने जुटे शिक्षक अभ्यर्थियों को मिली लाठियां, तिरंगे का भी नहीं किया लिहाज

Trending news