जगदानंद सिंह के नेतृत्व में हुई महागठबंधन की बैठक, उपचुनाव को लेकर किया गया ये बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1464671

जगदानंद सिंह के नेतृत्व में हुई महागठबंधन की बैठक, उपचुनाव को लेकर किया गया ये बड़ा फैसला

RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एक बार फिर से पटना के पार्टी कार्यालय में वापस आ चुके हैं. वापस आने के बाद आज राजद कार्यालय में महागठबंधन की 2 घंटे बैठक हुई.

 (फाइल फोटो)

Patna: RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एक बार फिर से पटना के पार्टी कार्यालय में वापस आ चुके हैं. वापस आने के बाद आज राजद कार्यालय में महागठबंधन की 2 घंटे बैठक हुई. इस बैठक में कुढ़नी उपचुनाव और अन्य कई मुद्दों को लेकर कई बड़े फैसले लिए गए हैं. 

एक-एक कार्यकर्ता लगेगा कैंपेन में 

इस बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि भाजपा को पराजित करने के लिए महागठबंधन का एक-एक कार्यकर्ता कल से उपचुनाव में कैंपेन करेगा और महागठबंधन का एक-एक नेता जनता के बीच हो जाएगा. उन्होंने कहा कि कल से पार्टी के सभी नेता उपचुनाव में कैंपेन करेंगे. 

उपचुनाव में सभी लोग करेंगे काम

जनता दल यू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि आज हम लोगों ने संकल्प लिया है कि उपचुनाव में सभी लोग कल से काम करेंगे और भारतीय जनता पार्टी को यहां से उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने कहा कि आज हम लोगों ने संकल्प ले लिया है कि भारतीय जनता पार्टी को यहां से उखाड़ फेंकना है और 2024 और 2025 के लिए एक मजबूत संदेश देना है. 

भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा कि आज एक महागठबंधन की बैठक में एक बड़ा फैसला ले लिया गया है.  इस फैसले के अनुसार जनता के बीच महागठबंधन का एक-एक कार्यकर्ता जाएगा, ताकि फासीवाद की ताकतों को रोका जा सके. 

 

Trending news