आतंकियों की गिरफ्तारी पर गोपाल रविदास का विवादित बयान, पूछा- इस्लामिक राष्ट्र का नारा लगाने वाले अपराधी कैसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262236

आतंकियों की गिरफ्तारी पर गोपाल रविदास का विवादित बयान, पूछा- इस्लामिक राष्ट्र का नारा लगाने वाले अपराधी कैसे

फुलवारी शरीफ के बकुला विधायक गोपाल रविदास ने इन गिरफ्तारियों को लेकर विवादित बयान दिया है. गोपाल रविदास ने कहा कि एक तरफ लोग हिंदू राष्ट्र बनाने का नारा लगा रहे हैं तो क्या मुस्लिम राष्ट्र बनाने के नारा लगाने वाले लोग आतंकी हैं.

(फाइल फोटो)

पटना :  बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके पर अभी अंतरराष्ट्रीय जगत की नजह है, यहां से लगातार हो रहे आतंकी गतिविधियों के खुलासे और आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद से बिहार का सियासी पारा भी गर्म है. इन गिरफ्तारियों पर दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी भी हो रही है. आपको बता दें कि पटना से गरिफ्तार आतंकियों के पास से जो दस्तावेज पुलिस को मिले हैं उससे पूरी दुनिया में सनसनी फैल गई है. 

आतंकियों की गिरफ्तारी को लेकर विधायक का विवादित बयान 
ऐसे में फुलवारी शरीफ के बकुला विधायक गोपाल रविदास ने इन गिरफ्तारियों को लेकर विवादित बयान दिया है. गोपाल रविदास ने कहा कि एक तरफ लोग हिंदू राष्ट्र बनाने का नारा लगा रहे हैं तो क्या मुस्लिम राष्ट्र बनाने के नारा लगाने वाले लोग आतंकी हैं. पुलिस खुद जजमेंट कर रही है. जजमेंट करना जज की काम है. पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजे. साथ हीं उन्होंने फुलवारी शरीफ के एसएसपी मनीष कुमार को अपराधी बताते हुए विधानसभा में विधायकों को पीटने और महिलाओं को नंगा करने का आरोप लगाया. 

ये भी पढ़ें- गांव की नदी की हालत देख भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

पुलिस की कार्यशैली पर भी उठाया सवाल 
फुलवारी शरीफ विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि पुलिस साक्ष्य प्रस्तुत करे. पुलिस साक्ष्य प्रस्तुत नहीं कर रही है बल्कि ट्रायल कर रही है. ट्रायल तो कोर्ट का काम है पुलिस का काम है कि साक्ष्य प्रस्तुत कर दोषी को कोर्ट में ले जाना लेकिन पुलिस जज बनी हुई है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस की तरफ से जज बन गए मनीष कुमार वही आदमी हैं जो 2021 का अपराधी है. विधायकों को मारने वाला अपराधी है. विधानसभा जो मंदिर कहलाता है उस मंदिर में हम लोग की पिटाई की थी. महिलाओं को नंगा किया था. फुलवारी शरीफ एसपी मनीष कुमार खुद अपराधी है. 

इस बयान ने बढ़ाया सियासी पारा
विधायक गोपाल रविदास ने आगे कहा कि कुछ लोग हिंदू राष्ट्र बनाने का नारा लगा रहे हैं तो इस्लामिक राष्ट्र का नारा लगाने वाले लोग अपराधी कैसे हो जाएंगे. अगर इस्लामिक राष्ट्र का नारा लगाने वाला अपराधी है तो हिंदू राष्ट्र का नारा लगाने वाला भी अपराधी है. बता दें कि फुलवारीशरीफ विधायक गोपाल रविदास सीपीआई (माले) से हैं. 

Trending news