Aaj Ka Rashifal 22 July: कन्या समेत इन 2 राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगा प्रमोशन, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 22 July: कन्या समेत इन 2 राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगा प्रमोशन, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 22 July 2023: आज शनिवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज माता लक्ष्मी जी कृपा से आापको परेशानियों से निजात मिलेगी. इसी के साथ कई परेशानियों से भी छुटकारा मिलेगा.

Aaj Ka Rashifal 22 July: कन्या समेत इन 2 राशि वालों को नौकरी में मिलेगी तरक्की, होगा प्रमोशन, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 22 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन भगवान शनि देव को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

आज शनिवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज माता लक्ष्मी जी कृपा से आापको परेशानियों से निजात मिलेगी. इसी के साथ कई परेशानियों से भी छुटकारा मिलेगा. हालांकि इस बात का ध्आन रखें कि किसी अजनबी पर गलती से भी भरोसा न करें. प्रॉपटी से संबंधित लेनदेन से आज आपको काफी लाभ प्राप्त होने वाला है.  

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. वहीं जो काम आपके लंबे समय से रुके हुए है उसमें आज आपको सफलता मिलने की उम्मीद है. घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. अटका पैसा मिल सकता है. बिजनेस ठीक ठाक रहेग. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

मिथुन राशि के जातकों के चारों ओर का वातावरण आज खुशनुमा रहने वाला है और आप अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखें. आपको उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलने से आज आपकी प्रशंसा का ठिकाना नहीं रहेगा और आपके निजी मामले हल होंगे. कुछ नवीन रिश्तों को बल मिलेगा. परिजनों का सुख व सहयोग बना रहेगा और आप बचत की योजनाओं पर ध्यान लगाएंगे.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन साख व सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. आप अपने करीबियों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे, लेकिन आप स्वयं पर पूरा ध्यान दें और प्रिय जनों का आपको पूरा साथ मिलेगा. आप व्यवसाय में कुछ आधुनिक  तकनीको को भी शामिल कर सकते हैं, जिससे आपके बिजनेस में तरक्की होगी. माता पिता जी की सेहत के प्रति सचेत रहें, नहीं तो कोई पैरों से संबंधित समस्या हो सकती है. आपको आज घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. किसी काम को करने के नए तरीके पर विचार कर सकते है. जिसके वजह से काम आसानी से और समय पर पूरा होगा. वहीं आज शाम को बर्थडे पार्टी में जाने का प्लान बना सकते है. स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी क्रिएटिव फील्ड मजबूत होगी. बिल्डर्स के लिए आज का दिन अच्छा है, नए कॉन्ट्रैक्ट से बड़ा मुनाफा होगा. किसी सामाजिक समारोह में आपकी भागीदारी होगी.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए संभावनाओं से भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे. पूरी निष्ठा से लाभ उठाने का प्रयास करेंगे. रिसर्च के क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज करियर से रिलेटेड कोई अच्छी खबर मिलेगी. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर चर्चा करेंगे. बच्चों पर किन्हीं कारणों से आज खर्च की मात्रा बढ़ेगी. आप नई नौकरी ज्वाइन करेंगे. वेतन बढ़ने की संभावना बन रही है. आपके लिए कहीं से धन लाभ के योग हैं.

तुला राशिफल आज

आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है. आपको अपने टारगेट को पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. काम जितना भी कठिन हो आपको एकाग्रता बनाए रखना है. ऑफिस में आज आपको नया प्रोजेक्ट मिलेगा, जिसे पूरा करने में कलीग की सहायता मिलेगी. संतान पक्ष से आपको सुख प्राप्त होगा. अपनी उर्जा से आप बहुत कुछ हासिल करेंगे बस अपनी काबिलियत पर भरोसा रखें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बिजनेस के मामले में दिन अच्छा रहने वाला है.  आप अपनी अच्छी सोच कर लाभ उठाएंगे और यदि आपने कुछ नई योजनाएं बनाई, तो आज उनको भी गति मिलेगी. परिवार में किसी सदस्य की ओर से आपको  कोई उपहार प्राप्त हो सकता है. आप यदि किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाएं, तो उसमें वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. आपको  कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओ में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा और आपको धन लाभ मिल सकता है.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि के जातकों को आज आपको नौकरी में अपने किसी सहकर्मी से लाभ औऱ सहयोग की प्राप्ति होगी. भाग्य स्थान में बना धन योग आपको आज धन का लाभ करवाएगा. जिनके पिता बीमार चल रहे हैं आज उनकी सेहत में सुधार हो सकता है. आपका काफी समय से रुका हुआ पैसा नहीं मिला है तो वह आज आपको मिल सकता है. आज विवाह योग्य लोगों के लिए अच्छे प्रस्ताव आएंगे, मन प्रसन्न होगा.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

इन जातकों के लिए दिन मध्यम है.आज किसी को भी उधार देने से पहले उसके बारे में अच्छी तरह जांच पड़ताल कर ले. अन्यथा  आपका पैसा फस सकता है. यदि आप कोई व्यापार करते हैं तो, आपको व्यापार मे थोड़ा सा घाटा  हो सकता है ,जिससे आपको धन की हानि भी हो सकती हैं. धन के लेन-देन से बचें.

कुम्भ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

इन राशि के लोगों के लिए दिन ठीक ठाक है.परिवार के साथ समय गुजारेंगे. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. उनके साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं. नौकरी की खुशखबरी मिल सकती है.छात्रों की पढ़ने लिखने में अधिक रूचि बढ़ेगी. बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलने से प्रसन्न रहेंगे और आपके कुछ नए मित्र भी आसानी से बना पाएंगे. प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आज आपको जीत मिलेगी, लेकिन आप कुछ अजनबी लोगों पर भरोसा करने से बचे. कला व कौशल से आप बेहतर रहेंगे और बड़ों की बात सुनेंगे, तो आप सभी मुश्किलों से आसानी से निकल सकेंगे. आपकी तरक्की में यदि कुछ बाधा आ रही थी, तो उससे आपको छुटकारा मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 21 July 2023: आज शुक्रवार, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news