ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1738748

ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

Bihar News: गुरुवार की अहले सुबह जिले के मोरा तालाब से एक छात्रा का शव बरामद किया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत तालाब में नहाने के दौरान हुई है.

ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

नालंदा:Bihar News: गुरुवार की अहले सुबह जिले के मोरा तालाब से एक छात्रा का शव बरामद किया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छात्रा की मौत तालाब में नहाने के दौरान हुई है. घटना के संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि सातवीं क्लास की छात्रा रिया कुमारी ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी और ट्यूशन पढ़ने के दौरान ही मोरा तालाब में नहाने के लिए चली गई. नहाने के दौरान रिया कुमारी गहरे पानी में चली गई. जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई.

रिया कुमारी जब ट्यूशन से शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. काफी खोजबीन करने के बाद परिजनों को लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में पूरे मामले की शिकायत कर दी. वहीं आज सुबह में छात्रा का शव पानी में तैरता हुआ देखा गया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी. सातवीं की छात्रा से मौत के बाद के बाद परिजनों की रो रोकर बुरा हाल है.

वहीं छात्रा शव बरामद की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा भागन बीघा पुलिस को दी गई. जिसके बाद सूचना पाकर भागन बीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि तालाब से लड़की का शव मिलने की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की इंतजार है. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

 

Trending news