Viral Video: पटना के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया स्टंट, लहराई बंदूक, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832533

Viral Video: पटना के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया स्टंट, लहराई बंदूक, वीडियो वायरल

Pistol Waving Girl Video: तमाम प्रतिबंधों के बावजूद ओवर-द-टॉप रोमांच चाहने वाले लोग हमेशा पटना के दीघा-गायघाट जेपी गंगा पथ पर स्टंट करने के अवसरों की तलाश में रहते हैं - जिसे मरीन ड्राइव भी कहा जाता है.

Viral Video: पटना के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया स्टंट, लहराई बंदूक, वीडियो वायरल

पटना: Pistol Waving Girl Video: तमाम प्रतिबंधों के बावजूद ओवर-द-टॉप रोमांच चाहने वाले लोग हमेशा पटना के दीघा-गायघाट जेपी गंगा पथ पर स्टंट करने के अवसरों की तलाश में रहते हैं - जिसे मरीन ड्राइव भी कहा जाता है. बीते दिन शनिवार को सामने आए एक वीडियो में एक बाइक सवार को अपने दोपहिया वाहन को तेज गति से चलाते हुए देखा जा सकता है, जबकि पीछे बैठी एक लड़की दोनों हाथों में बंदूकें पकड़कर हवा में लहरा रही है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पटना के पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया. पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा ने कहा कि हम बाइक के पंजीकरण नंबर की पहचान करने और अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. उनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही घटना कुछ महीने पहले हुई थी, जब पटना के मरीन ड्राइव में एक लड़की बाइक पर बंदूक लहरा रही थी. बाद में पटना पुलिस ने उसे लोहानीपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया था. जांच के दौरान पता चला कि लड़की ने बंदूक की आकृति वाला लाइटर पकड़ रखा था. 34,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया और उसकी बाइक का पंजीकरण भी एक साल के लिए रद्द कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें- Weekly Love Horoscope 2023: इन 5 राशियों की लव लाइफ में होने वाली है रोमांस की एंट्री, मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल

बता दें कि अटल पथ पर लहरिया कट बाइकर्स पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी समेत पुलिस कई अधिकारी तैनात हैं. चालान भी कटते हैं. इसके बावजूद हर दिन लहरिया कट बाइकर्स पुलिस को चुनौती देते हैं. इस बाइकर्स गैंग में कई लड़कियां भी शामिल हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Mahogany Farming: महोगनी की खेती से किसान कमा सकते हैं करोड़ो रुपये, जानें कैसे तैयार करें फसल

Trending news