Gauhar Khan बनने वाली हैं मां, हसबैंड को टैग कर शेयर किया गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1494919

Gauhar Khan बनने वाली हैं मां, हसबैंड को टैग कर शेयर किया गुड न्यूज

Gauhar Khan Pregnancy,Zaid Darbar: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस गौहर खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर करके की है.

Gauhar Khan बनने वाली हैं मां, हसबैंड को टैग कर शेयर किया गुड न्यूज

पटना:Gauhar Khan Pregnancy,Zaid Darbar: टीवी इंडस्ट्री की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस गौहर खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर करके की है. एक्ट्रेस ने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ ये गुड न्यूज सुनाई है. जिसके बाद कॉमेंट बॉक्स में उनके फैंस कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 

गौहर के घर आएगा नन्हा मेहमान

बता दें कि टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7 की विनर' गौहर खान ने कोरियोग्राफर जैद दरबार से 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी. जिसके बाद कपल ने अब सोशल मीडिया पर अपने पहले बच्चे की घोषणा की है. हसबैंड जैद दरबार को टैग करते हुए एक्ट्रेस ने एक एनिमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. कपल इस वीडियो में जल्द ही दो से तीन होने की बात कह रहे हैं. वीडियो में गौहर और जैद  की जिंदगी में जल्द ही एक नन्हें मेहमान के आने की बात कही जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

शेयर किया मजेदार वीडियो

गौहर खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम...आप सभी के प्यार और दुआओं की दरकार है.. बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस गौहर खान को मां बनने के इस पोस्ट पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं. कपल को टीवी स्टार्स में सोफी चौधरी, किश्वर मर्चेंट, युविका चौधरी, कृति खरबंदा ने भी मुबारकबाद दी है. 

वेब सीरीज में मचा रही हैं धमाल

वहीं वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो गौहर खान छोटे पर्दे का साथ छोड़ इन दिनों वेब सीरीज और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर धमाल मचा रही हैं. गौहर खान ने अपने शानदार अभिनय के चलते तांडव, साल्ट सिटी और बेस्टसेलर सहित ओटीटी स्पेस रिलीज से दर्शकों को खासा प्रभावित किया है. इसके अलावा हाल ही में रिलीज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के गाने 'बारिश में तुम' में गौहर खान और उनके पति जैद दरबार की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद की गई थी.

ये भी पढ़ें- IPL Mini Auction 2023 में इन खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश! लग सकती है 10 करोड़ से ज्यादा की बोली

Trending news