पूर्व मंत्री अजीत कुमार समर्थकों संग भाजपा में होंगे शामिल, 27 फरवरी को लेंगे सदस्यता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1574616

पूर्व मंत्री अजीत कुमार समर्थकों संग भाजपा में होंगे शामिल, 27 फरवरी को लेंगे सदस्यता

बिहार की राजनीति में जारी सियासी सरगर्मी के बीच में बाल्मीकि नगर के पूर्व मंत्री के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान के बाद मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र से कई बार विधायक रहे और जदयू कोटे से पूर्व मंत्री रहे अजीत कुमार ने बड़ा ऐलान किया है.

पूर्व मंत्री अजीत कुमार समर्थकों संग भाजपा में होंगे शामिल, 27 फरवरी को लेंगे सदस्यता

पटनाः बिहार सरकार में पूर्व मंत्री ने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है. पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने गुरुवार को इस ऐलान के साथ बताया कि वह 27 फरवरी को अपनी ताकत दिखाएंगे. उन्होंने दावा किया कि इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके साथ लोग भाजपा में शामिल होंगें. आगामी 27 फरवरी को शहर के महेश भगत बनवारीलाल कॉलेज में सदस्यता कार्यक्रम किया जाएगा. 

27 फरवरी को लेंगे सदस्यता
बिहार की राजनीति में जारी सियासी सरगर्मी के बीच में बाल्मीकि नगर के पूर्व मंत्री के बीजेपी में शामिल होने का ऐलान के बाद मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र से कई बार विधायक रहे और जदयू कोटे से पूर्व मंत्री रहे अजीत कुमार ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने बताया कि वह बीजेपी का दामन थामेंगे. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ 27 फरवरी को BJP के नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होंगे. कांटी में आम जनता के साथ बैठक कर यह निर्णय कर लिया है. पूर्व मंत्री ने अपने निर्णय में कहा कि बिहार की वर्तमान स्थिति और राजनीति को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

बिहार में जदयू में लगातार हंगामा जारी है. उपेंद्र कुशवाहा लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं, साथ ही वह तेजस्वी यादव को सीएम चेहरा बनाए जाने की आशंका को लेकर भी विरोध जता रहे हैं. वह लगातार सीएम नीतीश से राजद के साथ हुई डील को लेकर सवाल कर रहे हैं. जदयू में जारी हलचल के बीच जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. गुरुवार को वह दिल्ली से पटना लौटे तो इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर बयान दिया. जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या तेजस्वी के सीएम बनने से बिहार में जंगलराज आ जाएगा? तो इस सवाल के जवाब में कुशवाहा ने कहा कि हमसे मत पूछिए, बिहार की जनता से पूछिए. इससे पहले एक मीडिया बातचीत में भी उन्होंने ऐसा ही कहा था. 

 

Trending news