बिहार के पूर्व मंत्री समेत पांच लोग हथियार के साथ गिरफ्तार, जमीन कब्जा का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2337127

बिहार के पूर्व मंत्री समेत पांच लोग हथियार के साथ गिरफ्तार, जमीन कब्जा का लगा आरोप

Bihar News: सैदपुर गांव के पास एक विवादित जमीन पर कब्जा करने के लिए पूर्व मंत्री छेदी राम अपने साथियों के साथ पहुंचे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूर्व मंत्री समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. 

बिहार के पूर्व मंत्री समेत पांच लोग हथियार के साथ गिरफ्तार, जमीन कब्जा का लगा आरोप

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने पूर्व मंत्री छेदी राम सहित पांच लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इन सभी पर हथियार के बल पर एक जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों से बात कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पूर्व मंत्री छेदी राम अपने साथियों के साथ सैदपुर गांव के पास एक विवादित जमीन पर कब्जा करने रविवार की शाम पहुंचे थे. ग्रामीणों ने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस को देखते ही सभी लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर भागने लगे. पुलिस ने पीछा किया और सभी को बसंतपुर से गिरफ्तार कर लिया.

राजपुर के पुलिस निरीक्षक संतोष कुमार ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि पूर्व मंत्री छेदी राम की गाड़ी की तलाशी ली तो हथियारों का जखीरा बरामद हुआ. पूर्व मंत्री सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके वाहन से दो राइफल, 57 गोली और एक खोखा बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि अंबू चौबे ने जमीन कब्जाने को लेकर राजपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Surya Gochar 2024: चंद्रमा की राशि कर्क में सूर्य का गोचर, ये राशियां रखें अपना ख्याल

 

Trending news