मधुबनी में आग से पांच घर जलकर खाक, लाखों की संपत्ति हुई बरबाद
Advertisement

मधुबनी में आग से पांच घर जलकर खाक, लाखों की संपत्ति हुई बरबाद

भखराइन गांव के एक घर में शॉट सर्किट से अचानक आग लग गई. आए इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आस पास के घर में फैल गई. कॉलोनी में एक-एक कर पांच घर जलकर राख हो गए.

मधुबनी में आग से पांच घर जलकर खाक, लाखों की संपत्ति हुई बरबाद

मधुबनी: मधुबनी के भखराइन गांव में बुधवार को पांच घरों में आग लग गई. आग में लोगों की लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य किया.

क्या है पूरा मामला
भखराइन गांव के एक घर में शॉट सर्किट से अचानक आग लग गई. आए इतनी तेज थी कि देखते ही देखते आस पास के घर में फैल गई. कॉलोनी में एक-एक कर पांच घर जलकर राख हो गए. पीड़ित परिवारों कहना है कि घर के अंगर फर्नीचर से लेकर सारा सामान जलकर राख हो गया. इस आग में कुछ भी नहीं बचा. पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस बहुत ही देर में आए. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई तब तक पांचों घर जलकर राख हो गए थे.

मौके पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी
पीड़ित परिवार का कहना है कि जब पहले घर में आग लगी थी, तभी पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई थी. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर आती उससे पहले ही पांच घर जलकर राख हो गए थे. लोगों का कहना है कि अगर फायर ब्रिगेड की गाड़ी समय पर आ जाती तो कुछ घरों को बचाया जा सकता था.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आग की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी. पुलिस में तुरंत राहत कार्य शुरू कर दिया था. इधर, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने भी समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया था, लेकिन जब तक आग बुझती तब तक पांच मकान जलकर राख हो गई थी. साथ ही कहा कि बहराहाल इलाके के जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचकर क्षति के आंकलन में जुट गए हैं.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Bihar MLC Election Result 2023 Live: जेडीयू के लिए बड़ी खुशखबरी- कोसी शिक्षक सीट से संजीव कुमार सिंह ने हासिल की बड़ी जीत

Trending news