सीवान में आधा दर्जन मकान में अचानक लगी आग,जलकर सब हुआ राख
Advertisement

सीवान में आधा दर्जन मकान में अचानक लगी आग,जलकर सब हुआ राख

घटना आसाव थाना क्षेत्र के भरटोलिया गांव की है. बताया जा रहा है कि देर रात एक पूस के मकान से धुआं निकलते ग्रामीणों ने देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू किया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और अन्य मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया.

सीवान में आधा दर्जन मकान में अचानक लगी आग,जलकर सब हुआ राख

सीवान: सीवान में देर रात पूस के आधा दर्जन मकान में अचानक भीषण आग लग गई. जिससे लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. फायर बिग्रेड की टीम और स्थानीय लोगों के द्वारा आग पर काबू पाया गया. आग कैसे लगी इस का पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि आग के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

घटना आसाव थाना क्षेत्र के भरटोलिया गांव की है. बताया जा रहा है कि देर रात एक पूस के मकान से धुआं निकलते ग्रामीणों ने देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू किया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और अन्य मकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग की भयावह स्थिति को देखते हुए जिला पार्षद ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद जिला पार्षद,फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक आधा दर्जन मकान जलकर राख हो गया. जिला पार्षद अरविंद यादव ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़िए-  होमगार्ड जवान की पिटाई मामले में डीडीसी असली रानी की बढ़ सकती है मुश्किल, जानें पूरा मामला

Trending news