भावल गांव में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक
Advertisement

भावल गांव में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

रामनगर थाना क्षेत्र के भावल गांव में रविवार को भीषण आग लग गई. आग में 5 पुंज व कई बांस के कोठ समेत साखू व सागवन के पेड़ वाले बगीचा जलकर खाक हो गए हैं.

भावल गांव में लगी भीषण आग, लाखों की संपत्ति जलकर हुई खाक

बगहा: बिहार में तीन दिनों से आग का कहर जारी है. रविवार को बगहा के भावला गांव में आग लग गई. इस आग में ग्रामीणों का लाखों रुपये का सामान जलकर बरबाद हो गया है. आग लगने से गांव में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है.

दरअसल, रामनगर थाना क्षेत्र के भावल गांव में रविवार को भीषण आग लग गई. आग में 5 पुंज व कई बांस के कोठ समेत साखू व सागवन के पेड़ वाले बगीचा जलकर खाक हो गए हैं. ग्रामीणों के अनुसार बता दें कि इस घटना से किसानों के लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है, जिसको लेकर चीत्कार पुकार मची है. हालांकि गांव में आग किस कारण लगी है अभी ठीक से खुलासा नहीं हो पाया है.

काफी देर बाद पाया आग पर काबू
ग्रामीणों का कहना है कि फायर ब्रिगेड की टीम आग की खबर सुनकर मौके पर पहुंच गई. आग इतनी तेज थी कि कई घंटों बाद आग पर ग्रामीणों की मदद से काबू पाया गया. इस आग से कई रिहायशी बस्ती जलकर खाक हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि अब कहा जाएं. घर तो जलकर खाक हो गया है. खाने पीने की नौबत आ रही है.

आग की घटना का नहीं चल पाया पता
ग्रामीणों ने बताया कि रामनगर प्रखंड के भावल गांव में यह तीसरी आग है. यहां पिछले तीन दिन से लगातार आग लग रही है. रविवार को भावल गांव में आग कैसे लगी इस बात के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़िए-  Corona के बढ़ते कोहराम के बीच बिहार में Vaccine का स्टॉक पूरी तरह खत्म, दो दिन से किसी को नहीं लगा टीका

 

Trending news