पटना के फुलवारी शरीफ में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1545804

पटना के फुलवारी शरीफ में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, एक आरोपी गिरफ्तार

फुलवारी शरीफ में शराब और आपसी वर्चस्व को लेकर अलग-अलग मोहल्ला में रहने वाले लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल है.

पटना के फुलवारी शरीफ में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, एक आरोपी गिरफ्तार

पटना : पटना के फुलवारी शरीफ में शराब और आपसी वर्चस्व को लेकर दो मोहल्ला वालों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें मंसूर गली में घुसकर कसाई टोला के कुछ उपद्रवी युवकों ने जमकर तोड़फोड़ किया. लाठी-डंडे और पथराव से लोगों के बीच घंटों अफरा तफरी मची रही. इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आपसी वर्चस्व और शराब को लेकर हुई पत्थरबाजी
फुलवारी शरीफ में शराब और आपसी वर्चस्व को लेकर अलग-अलग मोहल्ला में रहने वाले लोगों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल है. स्थानीय लोगों ने अफरा-तफरी के बीच घटना की सूचना पुलिस को दी. घनटा पर पहुंची पुलिस ने कसाई टोला के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी देते हुए मंसूर मोहल्ला के असगर ने बताया कि कसाई टोला के कुछ युवक आपसी वर्चस्व और शराब को लेकर हमेशा यहां हंगामा करते हैं. पूर्व वार्ड पार्षद ने बताया कि गुरुवार को भी मनसूर गली में कसाई टोला के कुछ युवक हंगामा करने लगे. जब उन्हें रोका गया तो कसाई टोला से दर्जनों युवक लाठी डंडा लेकर पहुंचे और मंसूर गली के एक घर पर चढ़कर जमकर पथराव कर दिया.

तोड़फोड़ से स्थानीय लोगों का हुआ नुकसान
फुलवारी शरीफ में आपसी वर्चस्व को लेकर दो ग्रुप में झगड़ा हो गया. कुछ दबंग लोगों ने कॉलोनी में दुकान की तोड़फोड शुरू कर दी, तो कुछ लोगों घरों में घुसकर आग लगाने का प्रयास किया. लोगों ने जब इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी तो फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी दल बल के साथ मनसूर गली पहुंचे और हंगामा कर रहे हैं युवकों को खदेड़ दिया. मौके की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने मनसूर गली में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. झगड़े का फायदा उठाकर कुछ दंबग लोगों ने इसे दंगे में बदलने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने स्थिति को अपने कंटरोल में कर लिया है. दोनों मोहल्लों में पुलिस बल तैनात किया गया है. एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है, जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Trending news