जमुई में बढ़ा 'सीरियल किसर' का खौफ, महिलाओं को चूमकर हो जाता हैं फरार! पुलिस ने शुरू की तलाश
Advertisement

जमुई में बढ़ा 'सीरियल किसर' का खौफ, महिलाओं को चूमकर हो जाता हैं फरार! पुलिस ने शुरू की तलाश

बिहार के जमई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जमुई में पुलिस एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही है, जो बिना सोचे समझे महिलाओं और लड़कियों को चूमकर फरार हो जाता है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के जमई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जमुई में पुलिस एक ऐसे शख्स की तलाश कर रही है, जो बिना सोचे समझे महिलाओं और लड़कियों को चूमकर फरार हो जाता है. पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

लगातार हो रही है ऐसी घटनाएं 

ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जब एक महिला सदर अस्पताल परिसर के अंदर सेल फोन पर बात कर रही थी और कथित सीरियल किसर पीछे से आया, उसे जबरन चूमा और फरार हो गया. घटना से जिले में सनसनी फैल गई है.  इस घटना के बाद महिला ने न्याय की गुहार लगाई थी. महिला स्वास्थ्यकर्मी 2015 से जिला अस्पताल में काम कर रही है. ये घटना शुक्रवार की है. इस दौरान महिला किसी से बात कर रही थी. तभी ही आरोपी ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था. 

कुछ अन्य लड़कियां भी कथित तौर पर इस तरह की घटना की शिकार हुई थीं.  जिला पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है.  नगर थाने में महिला की अस्मिता भंग करने का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और वो आरोपी को तलाश कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.
  
(इनपुट एजेंसी के साथ) 

 

Trending news