अजब प्रेम की गजब कहानी! पुलिस की ड्रेस पहनकर प्रेमी से मिलने पहुंची महिला, प्रेमी ने कराया गिरफ्तार
Advertisement

अजब प्रेम की गजब कहानी! पुलिस की ड्रेस पहनकर प्रेमी से मिलने पहुंची महिला, प्रेमी ने कराया गिरफ्तार

बिहार के सीवान में खुद को पुलिस सब इंस्पेक्टर (दारोगा) बताने वाली एक महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. दिलचस्प बात यह है कि इस मामले की शिकायतकर्ता उसका प्रेमी था जो उसके अहंकार और दबंग रवैये से नाराज था.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के सीवान में खुद को पुलिस सब इंस्पेक्टर (दारोगा) बताने वाली एक महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. दिलचस्प बात यह है कि इस मामले की शिकायतकर्ता उसका प्रेमी था जो उसके अहंकार और दबंग रवैये से नाराज था. उसने पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर उसकी गतिविधियों की सूचना दी और सीवान पुलिस की एक टीम ने जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी ने दी पुलिस को जानकारी

रुक्षशार के रूप में पहचानी जाने वाली महिला स्थानीय लोगों के साथ साथ अपने प्रेमी पर भी हावी रहती थी. बताया जाता है कि वह शादीशुदा भी है और फिर भी वह पुलिस की वर्दी में अपने प्रेमी से मिलती थी. सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला को वर्दी पहने होने पर गिरफ्तार कर महिला थाने को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा, हम जिले में सब इंस्पेक्टर के रूप में खुद को पेश करने के उसके मकसद की जांच कर रहे हैं. महिला पटना की मूल निवासी है.

जानें क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार रुखसार ने अपने कथित प्रेमी महादेवा से शादी की थी. महादेवा उसे धोखे में रखकर अपने घर वापस आ गया था, जिसके बाद प्रेमिका पुलिस के कपड़े पहनाकर उसे डराने के लिए उसके हर पहुंची थी. पुलिस ने फर्जी महिला दारोगा के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news