Dream Interpretation: सपने में दिखे जलता दीपक या फिर अखंड ज्योत, समझ जाएं जल्द होगी मां लक्ष्मी की कृपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1364873

Dream Interpretation: सपने में दिखे जलता दीपक या फिर अखंड ज्योत, समझ जाएं जल्द होगी मां लक्ष्मी की कृपा

Dream Interpretation: माना जाता है कि नींद में आने वाले ख्वाबों का अपना एक अर्थ होता है. स्वप्न शास्त्र में सपनों को भविष्य के संकेत के तौर पर लिया जाता है. सपने से जुड़ी कई बातें और इनकी व्याख्या स्वप्न शास्त्र में की गई है.

Dream Interpretation: सपने में दिखे जलता दीपक या फिर अखंड ज्योत, समझ जाएं जल्द होगी मां लक्ष्मी की कृपा

पटनाः Dream Interpretation: माना जाता है कि नींद में आने वाले ख्वाबों का अपना एक अर्थ होता है. स्वप्न शास्त्र में सपनों को भविष्य के संकेत के तौर पर लिया जाता है. सपने से जुड़ी कई बातें और इनकी व्याख्या स्वप्न शास्त्र में की गई है. हर सपने का कोई न कोई अर्थ होता है. ये सपने हर बार कोई न कोई ऐसा संकेत दे रहे होते हैं, जो भविष्य में घटित होने वाली होती है. कुछ सपने ऐसे भी होते हैं, जो अमीर बनने के संकेत देते हैं. ऐसे ही अगर सपने में आपने जलता हुआ दीपक देखा है तो आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होने वाली है. 

सपने में जलता दीपक देखना
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, सपने में जलते दीपक को देखना शुभ संकेत माना जाता है. इस सपने का जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है. इस सपने का मतलब माना जाता है कि आने वाले समय में आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी. जीवन में खुशहाली आएगी और आपके जीवन के संकट खत्म होंगे. आपके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा होगा. ऐसे सपने शुभ फल प्रदान करते हैं.

सपने में अखंड ज्योत जलते देखना
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में जलती हुई अखंड ज्योत के दर्शन करता है. तो यह संकेत शुभ माना जाता है. इस सपने का मतलब होता  कि वह व्यक्ति दीर्घायु वाला है और उसे आने वाले भविष्य में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. 

सपने में खुद को पूजा करते देखना
स्वप्न शास्त्र के मुताबिक, यदि आप अपने सपने में खुद को ही पूजा करते देखते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा माना जाता है. इस सपने का अर्थ होता है कि जल्द ही आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी और आपके ऊपर ईश्वर की कृपा होने वाली है.

यह भी पढ़े- Meaning of Mole: शरीर के इन अंगों पर तिल माना जाता है लक्की, ऐसे लोग होते हैं धनवान

Trending news