SRH vs DC, Dream 11 Team: दिल्ली-हैदराबाद के खिलाफ मैच में इन खिलाड़ी को चुने ड्रीम XI में, भर जाएगी जेब
Advertisement

SRH vs DC, Dream 11 Team: दिल्ली-हैदराबाद के खिलाफ मैच में इन खिलाड़ी को चुने ड्रीम XI में, भर जाएगी जेब

IPL 2023 का 34वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा है. इस मैच हैदराबाद के होम ग्राउंड पर हो रहा है. ऐसे में हैदराबाद इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी.

 (फाइल फोटो)

Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals, Dream 11 Prediction, IPL 2023: IPL 2023 का 34वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा है. इस मैच हैदराबाद के होम ग्राउंड पर हो रहा है. ऐसे में हैदराबाद इस मैच में जीत हासिल करना चाहेगी. पॉइंट टेबल में दोनों ही दोनों टीमों की स्थिति ठीक नहीं है. दोनों ही पॉइंट टेबल में सबसे नीचे हैं. दोनों ही टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है. 

 

पहली बार करेंगे एक-दूसरे का सामना 

इस सीजन में दोनों ही टीमों के बीच ये पहली बार मुकाबला होगा. ऐसे में दोनों ही टीम की कोशिश में इस मैच में जीत हासिल करने पर होगी. अगर पॉइंट्स टेबल की बात करें तो हैदराबाद की टीम ने अभी तक 6 मैच खेलें हैं और सिर्फ 2 ही मैचों में जीत हासिल की है. वो इस समय 9वें स्थान पर हैं. वहीं, अगर दिल्ली की बात करें तो दिल्ली इ अभी तक सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल की है. उसने ने भी 6 मैच खेले हैं. तो आइये जानते हैं कि किन खिलाड़ियों को चुन कर आप अपनी ड्रीम XI की टीम बना सकते हैं: 

SRH vs DC: Dream 11 Prediction

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन
बल्लेबाज़ -  डेविड वॉर्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक
ऑलराउंडर - मिचेल मार्श, अक्षर पटेल, एडेन मार्कराम (उपकप्तान), मार्को जानसेन
गेंदबाज़ - इशांत शर्मा, एनरिक नॉर्खिया, मयंक मारकंडे

दोनों ही टीमों की संभावित XI: 

Sunrisers Hyderabad Probable Playing XI: एडेन मारक्रम (कप्तान), हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, मार्को यानसन, हेनरिक क्लासेन, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर, उमरान मलिक

Delhi Capitals Probable Playing XI: डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, एनरिख नॉर्खिया, मुस्तफिजुर रहमान, ललित यादव, अक्षर पटेल, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, कुलदीप यादव, अमन खान

Trending news