डायल 112 की पुलिस ने मोबलिंचिंग होने से बचाई चार की जान, जानें पूरा मामला
Advertisement

डायल 112 की पुलिस ने मोबलिंचिंग होने से बचाई चार की जान, जानें पूरा मामला

डायल 112 को सूचना प्राप्त हुआ कि थाना क्षेत्र के तुंबापहाड़ गांव में लोगों की भीड़ बच्चा चोरी का हल्ला कर चार लोगों को घेर रखा है.

डायल 112 की पुलिस ने मोबलिंचिंग होने से बचाई चार की जान, जानें पूरा मामला

जमुई: जमुई के झाझा में बच्चा चोरी की आशंका में चार लोगों की ग्रामीणों के द्वारा पिटाई कर दी गई. घटना के बाद डायल 112 की पुलिस और झाझा पुलिस की मदद से बचाया गया. दरअसल, डायल 112 को सूचना प्राप्त हुआ कि थाना क्षेत्र के तुंबापहाड़ गांव में लोगों की भीड़ बच्चा चोरी का हल्ला कर चार लोगों को घेर रखा है जिसके बाद डायल 112 की पुलिस मौके स्थल पर पहुंची और चारो व्यक्तियों को मोबलिचिंग का शिकार होने से बचा लिया.

बता दें कि उग्र भीड़ और डायल 112 की पुलिस बल की संख्या होने पर तुरंत झाझा पुलिस को सूचना दिया गया. जिसके बाद थानाध्यक्ष राजेश शरण दलबल  के साथ मौके स्थल पर पहुंचकर स्थिति को सामान्य कर मोबलिंचिंग का शिकार बने मदन लाठौर, श्रवण कुमार लाठौर, विलेंद्र लाठौर, कंपनी लाठौर साकिन दुलारपुर कादिरगंज जिला नवादा को सकुशल मुक्त कराकर सुरक्षित थाना लाया. वहीं ग्रामीणों की भीड़ थाना भी पहुंच गई जिसके बाद पुलिस ने गांव से थाना पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि गांव से अचानक दो बच्चा गायब हो गया था जिसके बाद चारो लोग हमलोगों को देखकर भागने लगा जिसे लोगों की  मदद से पकड़ लिया गया.

जिस वक्त ग्रामीणों ने चारों व्यक्तियों को पकड़ा था उस वक्त उनलोगों के पास कोई बच्चा नहीं था. हालांकि बाद में दोनों बच्चा मिल गया. पकड़े गये लोगों ने बताया कि वह जड़ी बूटी बेचने का काम करता है . चार-पांच दिनों से तुंबापहाड़ गांव में ही कैंप लगाकर रह है. किसी भी ग्रामीणों के द्वारा अबतक चारो पर बच्चा चोरी का आरोप लगाकर किसी भी तरह का कोई आवेदन नहीं दिया. पुलिस अपने स्तर से भी चारो से पूछताछ करने में जुटी हुई  है. 

इनपुट- अभिषेक निराला

Trending news