डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आधी रात को पटना की सड़कों पर निकले, रैन बसेरों का किया निरीक्षण
Advertisement

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आधी रात को पटना की सड़कों पर निकले, रैन बसेरों का किया निरीक्षण

Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीती रात 12:00 बजे राजधानी पटना की सड़कों पर निकले और रात के 3:00 बजे तक पटना की सड़कों पर घूमते रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अस्थाई बनी रैन बसेरा को देखा और वहां रह रहे लोगों से बात की.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आधी रात को पटना की सड़कों पर निकले, रैन बसेरों का किया निरीक्षण

पटना: Tejashwi Yadav: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बीती रात 12:00 बजे राजधानी पटना की सड़कों पर निकले और रात के 3:00 बजे तक पटना की सड़कों पर घूमते रहे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अस्थाई बनी रैन बसेरा को देखा और वहां रह रहे लोगों से बात की. साथ ही लोगों को कोई असुविधा ना हो उसके लिए अधिकारी को भी लेकर चल रहे थे. अस्थाई रूप से बनाए गए रैन बसेरा में जाकर तेजस्वी यादव काफी खुश दिखे. क्योंकि उसकी स्थिति काफी अच्छी थी. साथ ही तेजस्वी यादव को अपने बीच देख कर लोग काफी खुश हुए.

पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव आधी रात को पटना की सड़कों पर पैदल चलते रहे. साथ ही सड़क और फुटपाथ पर सो रहे लोगों को कंबल दिए और कोई दिक्कत होती है तो उसे दूर करने के लिए पूरा भरोसा दिया. तेजस्वी यादव 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास से 12:00 बजे निकले और सबसे पहले न्यू सचिवालय के बगल में बनाए गए रैन बसेरा जाकर जायजा लिया. वहीं आर ब्लॉक चौराहे पर ठंड में सड़क के किनारे सो रहे लोगों को कंबल वितरित किए. उसके बाद वहीं पर अस्थाई रूप से बनाया गया रैन बसेरा का निरीक्षण भी किया.

ये भी पढ़ें- Bihar: कैबिनेट बैठक में कुल 13 प्रस्तावों पर मुहर, पुलिस विभाग में इतने पदों पर होगी भर्ती

रैन बसेरों का किया निरीक्षण

तेजस्वी यादव वहां से सीधे गांधी मैदान पहुंचे और वहां बनाए गए रैन बसेरा में जाकर लोगों से मुलाकात की फिर गांधी मैदान के चारों तरफ घूम कर लोगों को कंबल वितरित किया. तेजस्वी यादव ने कंकड़बाग, राजेंद्र नगर सहित कई इलाकों में लोगों को कंबल वितरित किया. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब तेजस्वी यादव आधी रात को पटना की सड़कों पर निकले हैं. इसके पहले भी वो कई बार पटना के अस्पतालों का आधी रात में औचक निरीक्षण कर चुके हैं. 

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव                                                

Trending news