Siwan News: कल सीवान पहुंचेंगे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, डीएम और एसपी ने हेलीपैड का लिया जायजा
Advertisement

Siwan News: कल सीवान पहुंचेंगे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, डीएम और एसपी ने हेलीपैड का लिया जायजा

Rajnath Singh in Siwan: देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) 28 फरवरी यानी कल बुधवार को सीवान (Siwan) पहुंचेंगे. जहां एक निजी होटल में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

सीवानः Rajnath Singh in Siwan: देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) 28 फरवरी यानी कल बुधवार को सीवान (Siwan) पहुंचेंगे. जहां एक निजी होटल में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. वहीं इस बैठक में सीवान, महाराजगंज, गोपालगंज और छपरा लोकसभा क्षेत्र के कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे. वहीं रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. 

डीएम और एसपी ने हेलीपैड का लिया जायजा
डीएम मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार ने हेलीपैड पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान मजिस्ट्रेट को हेलीपैड की हर कमियों को पूरी करने की जिम्मेदारी दी. बता दें कि शहर के पुलिस लाइन केंद्र के मैदान में बने हेलीपैड पर विशेष विमान से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बुधवार को दोपहर के 02 बजकर 25 मिनट पर आगमन होगा. हेलीपैड पर बीजेपी नेता रक्षा मंत्री की अगवानी करेंगे. 

दोपहर के 03 बजे परी वाटिका में आयोजित पार्टी के बैठक में होंगे शामिल
दोपहर 2 बजकर 35 मिनट पर शहर के अशोका होटल में विश्राम करेंगे. जिसके बाद दोपहर के 03 बजे परी वाटिका में आयोजित पार्टी के बैठक में शामिल होंगे. जहां सारण कमिश्नरी के बीजेपी के तमाम नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक करेंगे. 

बैठक को लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरी कर ली तैयारी
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रक्षा मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह 4 बजे हेलीपैड से रवाना हो जाएंगे. इस बैठक को लेकर बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है. वहीं रक्षा मंत्री के आगमन को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह भी है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान 

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में चलती बस में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी तो सवारियों ने कूद कर बचाई जान

Trending news