समस्तीपुर में अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, सुसाइड नोट भी बरामद
Advertisement

समस्तीपुर में अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, सुसाइड नोट भी बरामद

बृहस्पतिवार सुबह जब होटल का स्टाफ चाय और फिर समय के अनुसार नास्ता ले कर रूम की घंटी बजता रहा, लेकिन गेट नहीं खुलने के बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की मौजूदगी में गेट को खुलवाया तो पाया अधिवक्ता संदेहास्पद स्थित में पड़ा हुआ है.

समस्तीपुर में अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में मिला शव, सुसाइड नोट भी बरामद

समस्तीपुर: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित होलीडे इन होटल के रूम से 28 वर्षीय एक अधिवक्ता का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद हुआ है. पुलिस होटल संचालक और स्टाफ से बात कर मौके के कारण का पता लागने में लगी हुई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह जब होटल का स्टाफ चाय और फिर समय के अनुसार नास्ता ले कर रूम की घंटी बजता रहा, लेकिन गेट नहीं खुलने के बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की मौजूदगी में गेट को खुलवाया तो पाया अधिवक्ता संदेहास्पद स्थित में पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर होटल स्टाफ से बात कर ररी है. पुलिस ने घटना की जानकारी अधिवक्ता के परिजनों को दे दी है.

अधिवक्ता की पहचान समस्तीपुर जिला के मड़वाडीह निवासी  मंजय कुमार झा उर्फ मोहन झा के रूप में हुई. पुलिस सूत्रों की माने तो सल्फास और सोसाइड नोट घटना स्थल से बरामद हुआ है. ये प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है पिछले दो दिनों से होटल में रुका था और कल रात उसने खाना भी खाया था. 

सदर एसडीपीओ अमित कुमार अनुसार बता दें कि होटल में सुसाइड की जैसे ही सूचना मिली तो थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति के साथ मिलकर घटना स्थल पर पहुंच गए. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी. उनको घटना स्थल के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
 
इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  दुबई से अच्छी खासी नौकरी छोड़ नाइट क्लब डांसर गर्लफ्रेंड के चक्कर में अपराधी बना लड़का, IIT से की थी इंजीनियरिंग

 

Trending news